Advertisment

Chandu Champion collection: फिल्म चंदू चैंपियन ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई दोहरी छलांग, जानें अब तक की कमाई

कबीर खान की फिल्म  चंदू चैंपियन को रिलीज के बाद पॉजिटिव रिव्यू मिल रही हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक मुरलीकांत की भूमिका निभाई है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Chandu Champion collection

Chandu Champion collection( Photo Credit : file photo)

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस (Chandu Champion Box Office) पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. अच्छी रिव्यू और प्रचार के बावजूद कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर दोहरे अंकों की संख्या तक पहुंचने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है. Sacnilk.com के अपडेट के अनुसार, फिल्म ने अब भारत में 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. यह फिल्म फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन ने कमाल की भूमिका निभाई है.

Advertisment

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस अपडेट

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Box Office) ने शुरुआती दिनों में 3.00 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 7 करोड़ की. तीसरे दिन फिल्म ने 9.75 करोड़ कमाए- जो अब तक की सबसे बड़ी सिंगल नम्बर कमाई है, और चौथे दिन, कलेक्शन 5 करोड़ था. पांचवें दिन इसमें गिरावट देखी गई, जब इसने 3.25 करोड़ कमाए. छठे दिन के कलेक्शन को 3 करोड़ के साथ, फिल्म ने अब तक भारत में 32.75 करोड़ की कमाई की है. 

थिएटर में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे एक्टर 

Advertisment

कार्तिक फैंस से मिलने और उनका रिएक्शन देखने के लिए थिएटर स्क्रीनिंग पर जा रहे हैं. बुधवार को अभिनेता ने एक स्क्रीनिंग का दौरा किया, जिसमें उनके नन्हे फैंस शामिल हुए. बच्चे उनका उत्साह से हाथ हिलाते देखे गए, जबकि कार्तिक उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इन नन्हे फरिश्तों से प्यार का सबसे शुद्ध रूप पाकर धन्य हो गया." चंदू चैंपियन में कार्तिक ने भारतीय सेना के सिपाही से लेकर पहलवान, मुक्केबाज, 1965 के युद्ध के दिग्गज और तैराक तक के जीवन के कई चरणों में मुख्य किरदार निभाया है. इसमें विजय राज, भुवन अरोड़ा और राजपाल यादव भी लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर किया है.

Source : News Nation Bureau

Chandu Champion crossed 30 crores Chandu Champion Box Office Collection Day 6 Chandu Champion box office collection Chandu Champion collection
Advertisment
Advertisment