Advertisment

Chandu Champion Poster: सॉलिड बॉडी वाले कार्तिक आर्यन को पहचानना मुश्किल, लंगोट पहन दौड़ लगाते आए नजर

कार्तिक आर्यन ने अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है. फिल्म में एक्टर एक स्पोर्ट्स पर्सन का किरदार निभा रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Chandu Champion Poster

Chandu Champion Poster( Photo Credit : social media)

Chandu Champion Poster: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म चंदू चैंयिन का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. पहली बार एक्टर अपनी रोमांटिक हीरो वाली छवि तोड़कर रफ-टफ लुक में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म  के लिए कार्तिक ने खूब पसीना बहाया है. पहले पोस्टर में ही हमें इसका सबूत देखने को मिल रहा है. चंदू चैंपियन के फर्स्ट पोस्टर में कार्तिक आर्यन को पहचानना मुश्किल है. एक्टर ने ताबड़तोड़ मेहनत से सिक्स-पैक एब्स बनाए हैं. एक्टर लंगोट पहनकर तेज रफ्तार से दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. एक्टर को इस अवतार में देख उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Superhero: सुपरहीरो अवतार में दिखें कार्तिक आर्यन, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

सॉलिड बॉडी में दिखें कार्तिक आर्यन

पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'चैंपियन आ रहा है... अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और खास फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड और गौरवान्वित हूं.' फोटो में कार्तिक कीचड़ से सने हुए नजर आ रहे हैं. उनके एब्स साफ देखे जा सकते हैं. एक्टर को इस पोस्टर में पहचानना मुश्किल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 इस पोस्टर पर कार्तिक के फैंस ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, "रोंगटे खड़े हो जाते हैं, मजाक भी नहीं कर रहे." एक ने लिखा, एक मिनट के लिए पहचाना नहीं जा सका. वाह." अभिनेत्री हुमा कुरेशी ने लिखा, "अरे वाह..." अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कहा, "वाहहहह."

पेट डॉग के साथ शेयर किया फनी वीडियो

हाल ही में, कार्तिक ने अपने पेट डॉग कटोरी के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया था. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर बताया कि कटोरी ने फिल्म का पोस्टरफाड़ दिया था जिसकी वजह से ये अगले दिन रिलीज करना पड़ेगा. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “आज से प्रमोशन का शुभारंभ होना था लेकिन कटोरी ने पोस्टर ही फाड़ दिया. अब कल ही आएगा पोस्टर (प्रमोशन शुरू करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन कटोरी ने सबकुछ पलट दिया.”

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी 'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी की असाधारण वास्तविक जीवन की कहानी और उसकी कभी न हार मानने वाली भावना पर आधारित है. कार्तिक चंदू का किरदार निभाएंगे चंदू चैंपियन बनने के लिए कार्तिक ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. फिल्म अगले महीने 14 जून को रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

Chandu Champion first look चंदू चैंपियन Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज कार्तिक आर्यन Chandu Champion Kartik Aaryan Bollywood News
Advertisment
Advertisment