Advertisment

Kartik Aaryan जिम में बहा रहे पसीना, कमर पर वेट प्लेट बांधकर किए पुलअप्स; देखें Video

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन का ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान रह गया. अब एक्टर ने पुलअप्स करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
kartik aaryan

Kartik Aaryan( Photo Credit : @kartikaaryan)

Chandu Champion actor Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. फिल्म में कार्तिक का  ट्रांसफॉर्मेशन  देख हर कोई हैरान रह गया. फिल्म अब जल्द ही रिलीज होने वाली है लेकिन कार्तिक की फिटनेस को लेकर मेहनत अभी भी जारी है. एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट की वीडियो शेयर की है. 

Advertisment

कमर पर प्लेट बांधकर किए पुलअप्स 

कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह काफी इंटेस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. एक्टरने अपनी कमर पर भार वाली प्लेट बांधकर पुलअप्स किए. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्टर फिटनेस को लेकर कितना ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. कार्तिक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'वेट लिफ्टेड पुशअप्स के बाद वेट लिफ्टेड पुलअप्स, अब आपकी बारी.' कैप्शन से पता चलता है कि इससे पहले एक्टर ने कमर पर वेट बांधकर पुशअप्स किए थे.कार्तिक के इस वर्कआउट वीडियो के बाद से ही उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया है.  एक यूजर ने लिखा, 'चैंपियन ऑन वर्क' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'ये है असली चैंपियन' एक यूजर ने कार्तिक की कड़ी मेहनत की सराहना की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने फिल्म के लिए की कड़ी ट्रेनिंग

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक एक एथलीट के रोल में नजर आएंगे. इसके लिए उन्होंने जिम में कड़ी मेहनत की है. कार्तिक के  ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा. कार्तिक ने इस रोल के लिए पुशअप्स के साथ अपने वर्कआउट को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचाया. कार्तिक ने न केवल स्ट्रेंथ ट्रेनिंग की बल्कि मानसिक तौर पर भी उन्होंने काफी ज्यादा मेहनत की है. कबीर खान ने भी कार्तिक की  सराहना करते हुए कहा था कि उन्होंने इस रोल के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन सिनेमाघरों में 14 जून को रिलीज होने जा रही हैं. ट्रेलर को तो काफी ज्यादा पसंद किया गया है लेकिन अब देखना ये होगाा की कार्तिक को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिलता है या नहीं.

Source(News Nation Bureau)

कार्तिक आर्यन वीडियो Entertainment News कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan News Chandu Champion Kartik Aaryan Gym Video Kartik Aaryan
Advertisment
Advertisment