Advertisment

Samantha Ruth Prabhu: चिट्टीबाबू ने फिर कसा सामंथा पर तंज, कह दी ऐसी बात 

पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस की सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म निर्माता चिट्टीबाबू के साथ शब्दों की वॉर छिड़ी हुई है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu( Photo Credit : Social Media)

पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस की सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म निर्माता चिट्टीबाबू के साथ शब्दों की वॉर छिड़ी हुई है. बता दें कि, कुछ दिनों पहले चित्तिबाबू ने सामंथा की फिल्म शाकुंतलम देखने के बाद यह कहते हुए आलोचना की थी कि उनका एक लीड एक्ट्रेस के रूप में करियर अब खत्म हो गया है. जिसके बाद, सामंथा ने भी फिल्ममेकर को ताना कसा था. साथ ही अब इस बात को लेकर निर्माता चिट्टीबाबू का एक और बयान सामने आया है. 

Advertisment

आपको बता दें कि , पहले के एक इंटरव्यू में, चिट्टीबाबू ने कहा था कि सामंथा अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए सस्ते हथकंडों का इस्तेमाल कर रही थी और वह शकुंतलम में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को देखकर हैरान थी. उनके बयान के बाद, सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कहा कि वह Google पर "कैसे लोगों के कान से बाल उगते हैं" खोज रही थी और इंटरनेट से पता चला कि यह टेस्टोस्टेरोन लेवल बढने के कारण होता है."

साथ ही अब चिट्टीबाबू ने समांथा के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. सामंथा का जवाब देते हुए, चिट्टीबाबू ने एक नए इंटरव्यू में कहा, "उसने देखा है कि मेरे कान के बाल और बाल मेरे शरीर के कई अन्य हिस्सों में बढ़ते हैं और मुझे इसका अध्ययन करने और रिपोर्ट करने में कोई आपत्ति नहीं है." निर्माता ने सामंथा के बारे में अपने पहले के बयान को भी साफ किया और कहा कि उनका मतलब यह था कि एक्ट्रेस अब युवा किरदार निभाने के लिए उपयुक्त नहीं थी. उन्होंने कहा कि उनके ग्लैमरस दिन खत्म हो गए हैं और यह सपोर्टिंग रोल में जाने का समय है. उन्होंने यह भी बताया कि एक्ट्रेस यह सच्चाई स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है. 

यह भी पढ़ें - Disha Parmar New Show: एक बार फिर नकुल मेहता संग दिखेंगी दिशा परमार, फैंस हुए खुश 

Advertisment

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु अगली बार एक रोमांटिक फिल्म 'कुशी' में नजर आने वाली हैं. जिसमें विजय देवरकोंडा सामंथा के अपोजिट नजर आएंगे. इसके अलावा, सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन के साख बेव सीरीज सिटाडेल में भी नजर आने वाली है. 

Chittibabu telivision stars Entertainment News Varun Dhawan news-nation shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu Citadel Shaakuntalam Samantha Ruth Prabhu Samantha Ruth Prabhu Citadel Samantha Ruth Prabhu vs Chittibabu bollywood
Advertisment
Advertisment