Advertisment

सिटाडेल के प्रमोशन में दिखा प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज, रेखा समेत कई हस्तियों ने की शिरकत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रिचर्ड मैडेन आगामी प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल (Citadel) के प्रचार के लिए मुंबई से बाहर हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ( Photo Credit : social media)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रिचर्ड मैडेन आगामी प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल (Citadel) के प्रचार के लिए मुंबई से बाहर हैं. हाल ही में प्रियंका की प्रमोशन से कुछ फोटोज सामने आई हैं. प्रियंका बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं तो वहीं उनके को-स्टार रिचर्ड (Richard Madden) ऑल-ब्लैक सूट पहने हुए दिखे. प्रमोशन के दूसरे दिन, प्रियंका एक प्रिंटेड टील ड्रेस में फिसल गईं, जो एक वॉल्यूमिनस ट्रेल और एक बोल्ड थाई-हाई स्लिट के साथ आई थी. उन्होंने ब्लैक हील्स, एक ब्रेसलेट और अपने सिग्नेचर मेकअप लुक के साथ अपने लुक को पूरा किया है. वहीं रिचर्ड मैडेन भी अपने लुक में बेहद शानदार लग रहे थे. 

Advertisment

प्राइम वीडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने प्रियंका और रिचर्ड की तस्वीरों को ऑनलाइन शेयर किया और लिखा, "@priyankachopra और @maddenrichard स्टाइल में स्पाईवर्स का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं". जैसे ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी. इस पर कमेंट देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, "प्रियंका स्टनिंग लग रही हैं." दूसरे फैन ने लिखा, "ये दोनों मुंबई में गर्मी बढ़ा रहे हैं,". सिटाडेल एक एक्शन-स्पाई थ्रिलर शो है, जिसका निर्माण अमेजन स्टूडियोज और रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ बैनर द्वारा किया गया है, जिसमें डेविड वील शो रनर के रूप में हैं. ट्रेलर के अनुसार, वेबसीरिज संभ्रांत एजेंटों मेसन केन और नादिया सिंह का अनुसरण करती है, जिनकी यादें मिटा दी गई थीं, जब वे गढ़ नामक एक स्वतंत्र वैश्विक जासूस एजेंसी के पतन के बाद अपनी जान बचाकर भाग गए थे. जबकि रिचर्ड मेसन की भूमिका निभाते हैं, प्रियंका नादिया के रूप में दिखाई देती हैं. 

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra: मालती को बेहद पसंद है 'इंडियन फूड', प्रियंका ने किया खुलासा

रेखा से लेकर नेहा धूपिया ने की शिरकत

शो के बारे में बात करते हुए, रिचर्ड ने पहले कहा था, “मुझे प्रियंका के साथ हर दिन काम करना पसंद था क्योंकि वह मुझे मौजूद रखती हैं. हम दोनों किसी चीज में शामिल होने से पहले ठीक से तैयारी करते हैं. मैं चीजों के बारे में सोच-विचार कर सकता हूं और प्रियंका हमेशा मुझे वापस कमरे में बुलाने और इतने मौजूद रहने और हमें वास्तव में एक साथ खेलने की अनुमति देने में महान थीं. यह शो के कैरेक्टर की तरह कई तरह से है. हम एक-दूसरे को खूबसूरती से संतुलित करते हैं और एक-दूसरे में सर्वश्रेष्ठ लाते हैं और इससे बेहतर डांसिंग पार्टनर कोई नहीं हो सकता. रेखा से लेकर वरुण धवन, नोरा फतेही से लेकर अनुभव सिन्हा, नेहा धूपिया और बहुत से उद्योग जगत से कई हस्तियां स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे हैं. 

 

Citadel Priyanka photo Latest Hindi news Richard Madden news nation bollywood news PriyankaChopra Bollywood News
Advertisment
Advertisment