Advertisment

Pathan: बेशरम रंग कंट्रोवर्सी पर CM Yogi ने आखिरकार तोड़ी अपनी चुप्पी, कह ड़ाली ऐसी बात 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑपिस पर धमाल मचाया हुआ है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
artical image02  1

Pathan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) जब से रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑपिस पर धमाल मचाया हुआ है. हर तरफ बस फिल्म के ही चर्चे हैं. साथ ही अब, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर 'पठान' (Pathan) से बेशर्म रंग (Besharam Rang) सॉन्ग विवाद पर खुल कर बात की है और कहा है कि फिल्म निर्माताओं को स्क्रीन पर जो दिखाया गया है उससे सावधान रहना चाहिए. 

Advertisment

दरअसल , फिल्म पठान का सॉन्ग बेशरम रंग जब से आउट हुआ था. इसनें इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. कई लोगों का ऐसा मानना था कि, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की विशेषता वाले गीत ने भगवा रंग का अपमान किया था "जो हिंदू समुदाय के लिए पवित्र है." इन सबके बाद फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रेंड शुरु किया गया क्योंकि इसने कथित रूप से धर्म को बदनाम किया था और देश के कुछ हिस्सों में कुछ सिनेमा हॉलों में तोड़फोड़ की गई थी, यहां तक ​​कि 25 जनवरी को फिल्म की रिलीज के दिन भी, कई जगह पर तोड़फोड़ की गई थी.

इस बीच, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, योगी आदित्यनाथ से बॉयकॉट ट्रेंड और बेशरम रंग विवाद पर कमेंट करने के लिए कहा गया, जिस पर सीएम ने कहा, "फिल्म निर्देशक को फिल्म बनाते समय यह भी ध्यान रखना चाहिए कि इसमें ऐसे सीन नहीं होने चाहिए जो विवाद को जन्म दें या जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाएं.” योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा , "किसी भी कलाकार, साहित्यकार या उपलब्धियों वाले किसी भी व्यक्ति का सम्मान किया जाना चाहिए. उत्तर प्रदेश ने भी फिल्मों के लिए नीति बनाई है और राज्य में कई फिल्में बन रही हैं."

यह भी पढ़ें - Siddharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी की सजावट देख आप भी रह जाएंगे दंग, वीडियो हुई वायरल

इससे पहले, अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए थे और उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करने का आग्रह किया था.

खैर, फिल्म पठान के खिलाफ चल रहे विरोध और बॉयकॉट के बावजूद, पठान ने अपने पहले दिन ऐतिहासिक संख्या में ओपनिंग की और बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. यह फिल्म अब आधिकारिक तौर पर 400 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है- यह आंकड़ा हासिल करने वाली इतिहास की पहली हिंदी फिल्म है. 

Pathaan Pathaan Besharam Rang row Yogi Adityanath Pathaan boycott row Pathaan boycott pathaan song bollywood news nation live Bollywood News UP CM Yogi Adityanath
Advertisment
Advertisment