Advertisment

Citadel Screening: प्रियंका से Impressed हैं को-स्टार रिचर्ड मैडेन, तारीफ में कहा ये

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आउट होने जा रही है.

author-image
Divya Juyal
New Update
fjgbvljdfnvgb

Citadel Screening( Photo Credit : Social Media)

मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज 'सिटाडेल' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आउट होने जा रही है. बीते दिन सेलेब्स के लिए इस शो की  स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां प्रियंका चोपड़ा और उनके शो के को-स्टार  रिचर्ड मैडेन ने अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोरी. इवेंट से वायरल हुई वीडियोज में देखा जा सकता है कि, कैसे शानदार नीले प्रिंट वाले गाउन में रेड कार्पेट पर चलते हुए रिचर्ड मैडेन ने प्रियंका चोपड़ा को हाथ पकड रखा था. दोनों स्टार्स ने मीडिया से अपनी दोस्ती के बारे में बात भी की. 

Advertisment

दरअसल, इवेंट के दौरान मीडिया से बात करते हुए रिचर्ड मैडेन ने बताया की उन्हें प्रियंका के साथ बात करते बहुत अच्छा लगा. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि भारत प्रियंका चोपड़ा को कितना संजोता है और वह भी ऐसा ही करते हैं. रिचर्ड मैडेन ने कहा कि सेट पर उनके आसपास होना खुशी की बात है. दोनों ने वेब सीरीज के लिए चुनौतीपूर्ण माहौल में काफी मेहनत की है. रिचर्ड मैडेन ने यह भी कहा कि वे पहली बार केन में मिले थे. उन्होंने कहा कि 400 लोग थे लेकिन ये दोनों एक साथ बैठे थे. उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि प्रियंका चोपड़ा सिटाडेल कर रही हैं, तो उन्हें यकीन था कि उन्होंने अच्छा समय बिताया है. शहर में नई जोड़ी पर फैंस पहले से ही अच्छे कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि, रिचर्ड मैडेन को पॉपुलर वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में रॉब स्टार्क के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है. उन्होंने नेटफ्लिक्स फिल्म बॉडीगार्ड से भी कई लोगों का दिल जीता है. ग्लासगो में एक श्रमिक वर्ग के घर में जन्मे, उन्होंने एक बच्चे के रूप में थिएटर किया. कॉलेज में, उन्होंने इसे और अधिक सक्रिय रूप से आगे बढ़ाना शुरू किया. साथ ही एक्टिंग में अपना नाम कमाया.  

Advertisment

यह भी पढे़ं - सिटाडेल के प्रमोशन में दिखा प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज, रेखा समेत कई हस्तियों ने की शिरकत

इस बीच आपको बता दें कि, 'सिटाडेल' 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आउट की जाएगी. फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. 

trending entertainment news Priyanka Chopra Entertainment News Trending TV News Citadel latest OTT news latest Tv news latest entertainment news Richard Madden Russo Brothers Bollywood News
Advertisment
Advertisment