logo-image
लोकसभा चुनाव

Neha Marda Hospitalised:नेहा मर्दा की प्रेग्नेंसी में आईं Complications,अस्पताल में हुईं भर्ती 

पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा को तो आप जानते ही होंगे.

Updated on: 07 Apr 2023, 11:15 AM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी शो 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा को तो आप जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने पिछले साल 24 नवंबर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज शेयर की थी. इस खुशखबरी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. हालांकि, अब एक्ट्रेस की डेलिवरी डेट पास आ रही है और ऐसा लग रहा है कि उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशंस हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टीवी एक्ट्रेस नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दौर में हैं. हालांकि, कॉम्प्लिकेशंस के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह भी बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों तक एक्ट्रेस पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

इसके अलावा, नेहा मर्दा अपनी गर्भावस्था के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. पिछले कुछ महीनों से, वह इंस्टाग्राम पर फैंस और फॉलोअर्स को अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां दे रही हैं. उन्होंने नई मांओं के लिए कुछ वेलनेस टिप्स भी शेयर किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

आपको बता दें कि, हिट सोशल ड्रामा बालिका वधु में गेहना के रूप में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस ने अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर साझा की थी. कैमरे के लिए पोज देते हुए अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए, नेहा मर्दा लाल रंग के आउटफिट में बहुत सुंदर लग रही थीं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पॉपुलर एक्ट्रेस ने 10 फरवरी, 2012 को आयुष्मान के साथ कोलकाता में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की प्रेजेंस में शादी की थी. साथ ही, वह शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें - 'मेरे दिल में उनके लिए...' ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना होने पर बोलीं Hina Khan

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, नेहा को आखिरी बार दिवंगत एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के साथ शो 'क्यों रिस्तों में कट्टी बट्टी' में देखा गया था.