Advertisment

Kareena Kapoor: करीना के शो में महमान बने कजिन रणबीर कपूर, स्टार्स की तस्वीरें हुई वायरल 

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
New Update
artical image 03

Kareena Kapoor( Photo Credit : Social Media)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. करीना को शहर में पैपराजी द्वारा भी काफी स्पॉट किया जाता है. कैजुअल एयरपोर्ट लुक्स से लेकर उनके ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक्स तक- बेबो कभी भी अपने फैशन चॉइस से हमें इम्प्रेस करने से नहीं चूकतीं हैं. आज सुबह, ही उन्हें व्हाट वीमेन वांट (What Women Want) के चौथे सीज़न की शूटिंग के लिए आते हुए देखा गया था.लेकिन दिलचस्प बात तो यह है कि, वहां एक्ट्रेस के साथ उनके कजिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी चैट शो की शूटिंग के लिए पैपराजी द्वारा देखा गया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, कार से उतरते ही करीना कपूर खान कैजुअल लुक में नजर आईं और उन्होंने पैपराजी को पोज दिया. एक्ट्रेस ने एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थीं, जिस पर 'मम इज माई सुपरहीरो' लिखा हुआ था. उन्होंने इसे बैगी जींस के साथ पेयर किया और ब्लैक सनग्लासेस पहने नजर आईं. उनका यह सिंपल लुक फैंस को बेहद पसंद आया और कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "यदि आप करीना कपूर हैं..बस स्नान करें और कैमरे के सामने आएं... क्योंकि आप जानते हैं कि आप सुंदर हैं ...".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

थोड़ी देर बाद, रणबीर कपूर और करीना कपूर खान ग्लैमर अवतार में नजर आएं और दोनों ने एक साथ पोज भी दिया.  इस दौरान रणबीर कपूर ऑल-डेनिम लुक में नजर आए तो करीना रेड ड्रेस में बेहद हॉटच नजर आ रही थी.  

Advertisment

यह भी पढ़ें - Aaliya Siddiqui : नवाजुद्दीन पर पत्नी ने फिर लगाए संगीन आरोप, रोते हुए शेयर किया वीडियो

दोनों कपूर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर अगली बार 'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं.  लव रंजन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच, करीना कपूर खान हंसल मेहता की अगली फिल्म में काम करने जा रही हैं, जिसका टाईटल 'द बकिंघम मर्डर्स' बताया जा रहा है. वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा की को-स्टारर 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही हैं. 

what women want बॉलीवुड न्यूज Entertainment News news-nation Kareena Kapoor Khan fashion kareena kapoor khan what women want season 4 bollywood Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment