Advertisment

Sunny Deol Dance: लंदन की सड़कों पर दिखा 'गदर 2' का क्रेज, खुशी में झूमे सनी देओल

'गदर 2' को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हाल ही में सनी देओल लंदन में अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए. 

author-image
Divya Juyal
New Update
sunny deol  4

Sunny Deol Dance( Photo Credit : Social Media)

Sunny Deol Viral Dance Video: सनी देओल (Sunny Deol) प्रेजेंट में अपनी हालिया फिल्म 'गदर 2' (Rakhi Sawant) की सफलता पर सवार हैं, जिसमें अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, 2001 की हिट 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है. फिल्म को देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. हाल ही में सनी देओल लंदन में अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए. 

Advertisment

सनी देओल ने किया लंदन की सड़कों पर भांगड़ा 

लंदन में 'गदर 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान, सनी देओल जॉय में थिरकते और अपने फैंस के साथ लंदन की सड़कों पर ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए नजर आए. वह फिल्म के अपने मशहूर गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' (Mai Nikla Gaddi Leke) के हुकस्टेप पर भी डांस करते भी दिखाई दिए. उन्हें अपने फैंस के साथ बातचीत करते और उनके साथ सेल्फी लेते भी देखा गया. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Press Conference: आदिल के खिलाफ राखी सावंत की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दहाड़े मार-मारकर रोने लगीं

सनी देओल ने खुलासा किया कि वह अपनी 2001 की हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का दूसरा भाग करने से डर रहे थे

एएनआई से बात करते हुए, सनी देओल ने अपनी हालिया फिल्म गदर 2 के बारे में बात की, जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाए हुए है, और कहा, “गदर एक ऐसी फिल्म थी जो हमने दो दशक पहले बनाई थी.और उस समय भी, यह एक ऐसी फिल्म थी जो लोगों से जुड़ी थी और लोगों ने इसे गदर बना दिया और यह हमारे इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई. उन्होंने आगे कहा, “मैं इसका दूसरा भाग करने को लेकर बहुत डरा हुआ था क्योंकि वह एक तरह से पूरी फिल्म थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि हम दूसरी फिल्म के साथ कैसे आगे बढ़ सकते हैं. लेकिन कोविड के समय में निर्देशक अनिल शर्मा और लेखक शक्तिमान इस विचार के साथ आए और अचानक यह हम सभी को पसंद आया और हमने कहा, ठीक है, चलो इसे बनाते हैं."

Sunny Deol Viral Dance Video Gadar 2 BO Collection Gadar 2 Sunny Deol Dance Ameesha Patel Sunny Deol
Advertisment
Advertisment