Advertisment

Crew स्टार कृति सेनन को चाहिए हिंदी बोलने वाला देसी लड़का, बताए वेडिंग प्लान

हाल में कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले दिन 10 करोड़ कमाए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kriti Sanon

Kriti Sanon ( Photo Credit : Social Media)

Kriti Sanon Dating Choices: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक फ्लाइट अटेंडेंट का किरदार निभाया है. अपने किरदार के साथ कृति ने हॉटनेस से भी सबका दिल जीता है. फिल्म में कृति को बॉलीवुड की दो दिग्गज अदाकारा तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है. फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. कृति की फिल्म के साथ-साथ उनकी शादी की खबरें भी वायरल हो रही है. होली एक उनकी तस्वीर देख फैंस शॉक्ड रह गए थे जिसमें उनकी मांग में सिंदूर स्पॉट हुआ था. हालांकि, कृति ने अब खुद अपने होने वाले जीवनसाथी को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि किस तरह के लड़के को डेट करना पसंद करेंगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan Video: गरीबों को खाना बांटती दिखीं सारा अली खान, पैपराजी पर भड़क उठीं

कृति को पसंद है देसी इंडियन लड़के

राज शमानी के पॉडकास्ट में कृति ने डेटिंग के सवाल पर बेबाक जवाब दिया. उन्होंने कहा, मुझे ऐसे लड़के की जरूरत है जो थोड़ा देसी हो.अब तक मैं किसी विदेशी शख्स की तरफ अट्रैक्ट नहीं हुई हूं. कृति ने बताया कि उन्हें देसी इंडियन लड़के पसंद हैं. हालांकि, कृति ने कैनेडियन एक्टर रियान गोसलिंग पर क्रश होने की बात स्वीकार की. 

होने वाले दूल्हे को हिंदी आनी चाहिए

कृति आगे कहती हैं, आप हॉट हो सकते हैं लेकिन मैं ऐसे लड़के से अट्रैक्ट नहीं हो सकती हूं जो कि भारतीय न हो.एक्ट्रेस ने कहा- मैं सिर्फ ऐसे लड़के को डेट करना पसंद करूंगी जो देसी हो. कृति ने अपने होने वाले पति को लेकर लिस्ट बनाई है. उसमें देसी टच होने चाहिए. कृति ने कहा कि वो खुद देसी हैं तो लड़का भी देसी होना चाहिए उसे हिंदी आनी चाहिए क्योंकि मैं ज्यादा देर इंग्लिश में बात नहीं कर सकती हैं. साथ ही उसे बॉलीवुड के टिपिकल हिंदी गानों पर डांस करना भी आना चाहिए."

कृति सेनन आजकल सातवें आसमान पर हैं. पिछले साल ही उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वर्क फ्रंट पर भी वो कमाल कर रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News बॉलीवुड समाचार कृति सेनन Kriti Sanon कृति सेनॉन Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment