Advertisment

Dabangg 3 ​: साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने सलमान खान को कहा 'हमारा भाई', फैंस में बढ़ी एक्साइटमेंट

एक्स पर अपने हालिया आस्क किच्चा सेशन के दौरान, किच्चा सुदीप से एक फैन ने जब उनसे उनके दबंग 3 के को-एक्टर सलमान खान के बारे में पूछा तो उन्होंने दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Dabangg 3

Dabangg 3 ( Photo Credit : file photo)

सलमान खान देश के सबसे मशहूर सितारों में से एक हैं. टाइगर 3 स्टार को उनके फैंस और इंडस्ट्री के पार्टनर द्वारा समान रूप से प्यार किया जाता है. इसका हालिया उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला जब साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने एक्स पर सलमान खान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया. दरअसल, अपनी  पर्सनल और प्रोफेशनल कमिटमेंट के बीच, हाल ही में अभिनेता ने एक्स पर आस्क किच्चा सेशन की मेजबानी की, जहां एक फैंस ने उनसे इस बारे में पूछा. 

Advertisment

किच्चा सुदीप ने एक्स पर आस्क मी सेशन किया 

16 जनवरी को, साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने एक्स पर आस्क किच्चा सेशन की मेजबानी की, जबकि कई फैंस ने अभिनेता की टाइमलाइन पर अपने सवालों और जवाबों की बाढ़ ला दी. विक्रांत रोना अभिनेता ने भी उनमें से अधिकांश को पूरे दिल से जवाब देने की कोशिश की. दूसरों के बीच, एक ने उन्हें अपने दबंग 3 के को-एक्टर, सलमान खान के बारे में बात करने के लिए इंस्पायर किया. फैन ने रेड हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट किए. इसके जवाब में किच्चा ने दिल छू लेने वाला जवाब देते हुए लिखा, 'हमारा भाई, हमारी जान'. जिसपर सलमान खान के फैंस ने कमेंट में आभार जताया.

किच्चा के रिएक्शन पर सलमान के फैंस

Advertisment

एक ने लिखा, सलमान खान के फैंस की ओर से ढेर सारा प्यार. आपको बहुत-बहुत धन्यवाद किच्चन्ना सर. सलमान फैंस की ओर से प्यार और सम्मान, एक तीसरे फैंस ने कमेंट किया. बता दें कि, किच्चा और सलमान खान ने दबंग की तीसरी किस्त के लिए हाथ मिलाया है. सलमान खान के नेतृत्व वाली इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जबकि साउथ स्टार को एक विलेन, बल्ली सिंह की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. गौरतलब है कि सलमान खान ने सुदीप की आखिरी फिल्म विक्रांत रोना को भी प्रोड्यूस किया है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में हैं.

किच्चा सुदीप और सलमान खान का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर, किच्चा सुदीप की आगामी फिल्म मैक्स ने फैंस की दिलचस्पी बढ़ा दी है, खासकर टीज़र के बाद जो पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुआ था. हालांकि, फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है. दूसरी ओर, सलमान खान अगली बार धर्मा प्रोडक्शन की द बुल में दिखाई देंगे. यह फिल्म कुछ कुछ होता है के लगभग 25 साल बाद करण जौहर और अभिनेता के बीच कोलाब्रेशन करेंगे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Salman Khan dabangg 3 song kiccha sudeep Dabangg 3
Advertisment
Advertisment