Advertisment

Mukti Mohan Wedding: डांसर मुक्ति मोहन ने रचाई शादी, एनिमल एक्टर संग लिए सात फेरे

कुणाल ठाकुर भी पेशे से एक्टर हैं और हाल में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में काम कर चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mukti Mohan Wedding

Mukti Mohan Wedding ( Photo Credit : social media)

Mukti Mohan Wedding: भारत में  इस समय वेडिंग सीजन चल रहा है. शादी के इस मौसम में डांसर, कोरियोग्राफर और एक्टर मुक्ति मोहन ने शादी रचा ली है. मुक्ति मोहन सिस्टर्स में से एक हैं. उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा 6 और लस्ट स्टोरीज़ 2, हेट स्टोरी और अन्य फिल्मों में काम किया है. मुक्ति ने अपने लॉन्ग टाइम लव रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर (Kunal Thakur) से शादी कर ली है. कुणाल ठाकुर भी पेशे से एक्टर हैं और हाल में रिलीज हुई फिल्म एनिमल में काम कर चुके हैं. कुछ समय पहले, कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रीमी वेडिंग की फोटोज शेयर की हैं. 

Advertisment

आज, 10 दिसंबर को सेलिब्रिटी कपल मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की खुशखबरी दी है. कपल ने एक पोस्ट जारी कर फैंस को बताया कि अब वो एक हो गए हैं. तस्वीरों की एक सीरीज में दोनों दूल्हा-दुल्हन अवतार में खिलखिलाते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मुक्ति ने कैप्शन में लिखा, “आपमें, मुझे अपना दिव्य संबंध मिलता है; तुम्हारे साथ, मेरा मिलन नियति है. भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. हमारे परिवार खुश हैं और पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे के सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

यह भी पढ़ें- कड़कती सर्दी में न्यूड हुए विद्युत जामवाल, फोटोज वायरल

Advertisment

शादी जैसे बड़े दिन पर कपल ने व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन के आउटफिट पहने थे. पोस्ट की शुरुआत जोड़े के खुशी में झूमने से होती है जबकि दूल्हा हाथ जोड़कर खड़ा है. अगली तस्वीर में शादी की एक झलक दिखाई देती है क्योंकि मुक्ति गलियारे से नीचे आती है और उसकी बहनें, नीति मोहन और शक्ति मोहन अपनी दुल्हन की सहेली वाली जिम्मेदारी अच्छे से निभाती नजर आ रही हैं.

आगे शादी के दौरान कई रस्मों की तस्वीरें हैं, इसके बाद एक प्यारी फैमिली फोटो है. शानदार पोस्ट न्यूली वेड कपल की सभी वेडिंग फोटोज देख फैंस ग्रैंड वेडिंग का अंदाजा लगा रहे हैं. बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कुणाल ठाकुर एक एक्टर हैं. वो लंबे समय से ओटीटी और फिल्मों का हिस्सा बने हुए हैं. कुणाल ने हूज़ योर गाइनैक जैसे वेब शो और कबीर सिंह फिल्म में काम किया है. रणबीर कपूर की हिलाया रिलीज फिल्म एनिमल में भी कुणाल ने काम किया है.

यह भी पढ़ें- Vicky-Katrina Anniversary: विक्की-कैटरीना की एनिवर्सरी पर सामने आई अनदेखी तस्वीर, देखें यहां

Advertisment

Source : News Nation Bureau

मुक्ति मोहन Animal Actor कुणाल ठाकुर Mukti Mohan marriage Kunal Thakur wedding Kunal Thakur Animal Mukti Mohan Wedding Mukti Mohan मुक्ति मोहन शादी
Advertisment
Advertisment