Advertisment

Suhani Bhatnagar Death: नहीं रहीं 'दंगल' की छोटी बबीता, दवाई के रिएक्शन से 19 की उम्र में निधन

Dangal Actress: आमिर खान की फिल्म दंगल ब्लकबस्टर हिट रही है. इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर ने छोटी बबिता का रोल प्ले किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
suhani bhatnagar died

suhani bhatnagar died( Photo Credit : Social Media)

Suhani Bhatnagar Death: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म दंगल के फैंस के लिए बुरी खबर है. इस फिल्म में पहलवान बहनें गीता-बबिता की कहानी थी. फिल्म में चाइल्ड एक्टर सुहानी भटनागर ने छोटी बबिता का किरदार निभाया था. अब खबर है कि सुहानी भटनागर का निधन हो गया. मात्र 19 साल की छोटी उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. फैंस एक्ट्रेस के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं. छोटी बबिता के किरदार में सुहानी ने दमदार एक्टिंग की थी. उनकी मासूमियत और अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी. उनके साथ जायरा वसीम थीं जो छोटी गीता फोगाट के रोल में थीं. वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने दोनों के पिता का किरदार निभाया था. 

Advertisment

कैसे गई 19 साल की सुहानी की जान

सुहानी भटनागर चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. दंगल में छोटी बबिता के रोल में वो छा गई थीं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुहानी के पूरे शरीर में लिक्विड जमा (Liquid Accumulation) हो गया था. साथ ही दवाई के रिएक्शन की वजह से भी उनका निधन होने की बात कही गई है. दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के दौरान कुछ दवाइयों से उन्हें रिएक्शन हो गया था.रिएक्शन से उनके शरीर में लिक्विड जमा होने लगा था. परिवार लंबे समय से दिल्ली के एम्स बेटी का इलाज करवा रहा था. सुहानी काफी समय से दिल्ली क एम्स में ही भर्ती थीं. 

आज ही होगा अंतिम संस्कार

सुहानी की मौत की खबर से फैंस और उनके चाहने वाले सदमे में हैं. हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली सुहानी बहुत कम उम्र में दुनिया छोड़ गईं. एक्ट्रेस का आज शनिवार को ही अंतिम संस्कार फरीदाबाद के अजरौंदा श्मशान घाट में होगा. 

सुहानी भटनागर ने ‘दंगल’ में बबीता फोगाट बनकर सबका दिल जीता था. छोटे से रोल में भी वो अपनी छाप छओड़ने में कामयाब रही थीं. फिल्म के गाने ‘बापू सेहत के लिए हानिकारक’ सुहानी भटनागर ने शानदार काम किया था. एक्ट्रेस फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. 

Source : News Nation Bureau

Suhani Bhatnagar मनोरंजन समाचार बॉलीवुड एंटरटेनमेंट न्यूज़ Dangal बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News Aamir Khan Dangal Child Actress बॉलीवुड समाचार babita phogat Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment