Advertisment

दर्शन रावल बनेंगे रजनीकांत की आवाज, पेट्टा में गाएंगे थलाइवा के लिए गाने

कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित फिल्म के संगीत का अधिकार सोनी म्यूजिक के पास है.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
दर्शन रावल बनेंगे रजनीकांत की आवाज, पेट्टा में गाएंगे थलाइवा के लिए गाने

गाने 'चोगाड़ा' के गायक दर्शन रावल का कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म में गाना उनके लिए सपना सच होने जैसा है. फिल्म 'पेट्टा' का एल्बम तमिल, तेलुगू और हिंदी में उपलब्ध होगा. हिंदी वर्जन में 11 गीत होंगे और एक प्रेम गीत दर्शन की आवाज में होगा.

Advertisment

दर्शन ने एक बयान में कहा, "मैं फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ कलाकार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं. 'थलाइवा' रजीनकांत को आवाज देना सपना सच होने जैसा है." उन्होंने कहा, "अनिरुद्ध (संगीतकार) दर्शकों की नब्ज समझते हैं और मुझे भरोसा है कि एल्बम के सारे गीत हिट होंगे."

कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित फिल्म के संगीत का अधिकार सोनी म्यूजिक के पास है. सोनी म्यूजिक इंडिया (साउथ हेड) के अशोक परवनी ने कहा कि एल्बम का संगीत कुछ ऐसा है, जो दुनियाभर के दर्शकों को अपने साथ जोड़ सकेगा. 

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'पेटा' के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है. वैसे अभी हाल ही में रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में नजर आए. ये पहली बार है जब दोनों ही अभिनेता एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आए. शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 2.0 का बजट 600 करोड़ का है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. 

Advertisment

(इनपुट आईएएनएस से)

Source : News Nation Bureau

rajinikanth news Film 2.0 film Petta Rajinikanth Darshan Raval akshay-kumar
Advertisment
Advertisment