Advertisment

Viral Video: Dasara स्टार नानी के फैन्स ने थियेटर में मचाया हंगामा, जमकर नाचे और उड़ाए नोट

साउथ के स्टार्स और उनके फैन्स की दीवानगी अलग ही लेवल की होती है. फिल्म की रिलीज से पहले पोस्टर्स पर दूध चढ़ाते हैं और रिलीज हो जाए तो थियेटर में रौला मचा देते हैं कि किसी को भी लगे 'अपुन इच भगवान है'

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Nani Fans

जबरदस्त था थियेटर का सीन( Photo Credit : सोशल मीडिया)

साउथ के स्टार्स और उनके फैन्स की दीवानगी अलग ही लेवल की होती है. फिल्म की रिलीज से पहले पोस्टर्स पर दूध चढ़ाते हैं और रिलीज हो जाए तो थियेटर में रौला मचा देते हैं कि किसी को भी लगे 'अपुन इच भगवान है' फिलहाल ये फीलिंग सुपर स्टार नानी इंजॉय कर रहे होंगे. उनकी फिल्म दसरा थियेटर में है और इसे लेकर फैन्स में खासा क्रेज है. इसका सुबूत हम आपको दिखाने वाले हैं. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दसरा देखने पहुंचे फैन्स कैसे वहां मोबाइल की लाइट जलाकर नाच रहे हैं और नोट उड़ा रहे हैं. जनता तो ऐसे नाच रही है जैसे कि स्क्रीन से सीधे फिल्म में ही घुस जाएगी...जो भी था फिल्म और नानी के लिए उनका प्यार देखकर किसी को भी मजा आ जाए.

Advertisment

शाहरुख पर आने लगे कमेंट

इस वीडियो की वजह से शाहरुख खास ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. विवेक धवल ने लिखा, कोई उसे दिखाओ ये होते हैं फैन्स. उसने नकली चला रखी थी अपनी पठान में. श्रमिष्ठा ने लिखा, इस फिल्म में वाकई कोई बात है. अनुज ने लिखा, जरूर साउथ का थिएटर होगा. राज ने लिखा, ये फिल्म देखकर दिल को सुकून मिल गया. दसरा क्या फिल्म है ब्रो. रॉकी ने लिखे साउथ मूवी का जलवा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisment

बॉक्स ऑफिस पर क्या है हाल?

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. इस वीकएंड पर फिल्म को फायदा मिला और ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने भारत में 58.05 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन की दसरा से चल रही है. दोनों ही फिल्मों को बराबरी में दर्शक मिल रहे हैं. भोला का परफॉर्मेंस भी लगभग इसी तरह का है. लेकिन ओवर ऑल कलेक्शन के मामले में भोला थोड़ा आगे है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन की भोला ने 2 अप्रैल को 13 करोड़ रुपए की कमाई की.

Nani Dasara
Advertisment
Advertisment