Advertisment

Raveena Tandon Birthday: बेटी राशा ने रवीना को बर्थडे पर किया विश, लिखा इमोशनल नोट

Rasha Thadani wishes Raveena Tandon: रवीना (Raveena Tandon) की 18 साल की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) ने भी अपनी मां के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और रवीना के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए एक नोट भी लिखा है.

author-image
Divya Juyal
New Update
raveena tandon

Raveena Tandon Birthday( Photo Credit : Social Media)

Happy Birthday Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 49वां जन्मदिम मना रही हैं. मोहरा एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दोस्तों की ओर से बर्थडे विशेस आ रही हैं. रवीना (Raveena Tandon) की 18 साल की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) ने भी अपनी मां के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और रवीना के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए एक नोट भी लिखा है.

Advertisment

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं 

राशा थडानी ने रवीना टंडन और उनके साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया, और माँ-बेटी की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है. आधी रात के नीले रंग के आउटफिट पहने राशा अपनी मां को गले लगाते हुए लोकप्रिय गीत मान मेरी जान पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस बीच, बर्थडे गर्ल चमकीले नारंगी रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे पर ख़ुशी साफ देखी जा सकती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

वीडियो को शेयर करते हुए राशा थडानी ने रवीना को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा. उन्होंने अपनी मां को अपना आदर्श और एक 'खूबसूरत इंसान' बताया. राशा ने लिखा, “इस खूबसूरत इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मेरा रोल मॉडल. मैं कभी-कभी आपकी ओर देखती हूं और आश्चर्य करती हूं कि मैं इतना भाग्यशाली कैसे हो गई. मैं आपको हमेशा प्यार करती हूं, कोई भी हमारे करीब ना आए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन के बर्थडे प्लान्स 

इस बीच, मीडिया ने बर्थडे गर्ल रवीना टंडन से उनके जन्मदिन के प्लान्स के बारे में स्पेशल बातचीत की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह हमेशा अपना जन्मदिन अपने परिवार और प्रियजनों के साथ मनाती हैं. “खैर, ईमानदारी से कहूं तो मेरा जन्मदिन हमेशा परिवार और करीबी प्रियजनों के साथ होता है. वैसे तो कोई रस्म नहीं होती लेकिन 12 बजे ज्यादातर मेरे बच्चे सरप्राइज प्लान करते हैं लेकिन इस बार जब मेरी बेटी ने मुझसे पूछा तो आप क्या करना चाहते हैं तो मैंने कहा चलो जंगल भाग जाते हैं और हमने वही किया है ."उन्होंने आगे कहा कि वे इस बार उनका जन्मदिन जंगल के बीच में मनाएंगे. एक्ट्रेस ने कहा, "हमने इसे हमेशा उसके जन्मदिन पर किया है, लेकिन इस बार हम इसे मेरे जन्मदिन पर कर रहे हैं और यह राशा और मेरे लिए सबसे अच्छी जगह है, और हम इसका अधिकतम लाभ उठा रहे हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन जल्द ही संजय दत्त के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आएंगी. उनकी पाइपलाइन में 'वेलकम टू द जंगल' भी है.

Entertainment News in Hindi Raveena Tandon Happy Birthday Raveena Tandon Raveena Tandon Birthday Rasha Thadani news nation live
Advertisment
Advertisment