Advertisment

KWK 8: डेविड बेकहम ने कियारा आडवाणी से कही थी ये दिल छू लेने वाली बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कियारा आडवाणी और विक्की कौशल कॉफी विद करण सीजन 8 के नए एपिसोड में दिखाई दिए. शो में कियारा ने फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम की तरफ से मिले एडवाइज का खुलासा किया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
David Beckham

David Beckham( Photo Credit : File photo)

कॉफी विद करण सीजन 8 का नया एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था, इस एपिसोड में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी कॉफी काउच पर पहुंचे, और उन्होंने अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए. चैट शो में कियारा ने खुलकर बताया कि कैसे उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें प्रपोज किया था. 'कड़ी मेहनत' और 'भाग्य' के बारे में बात करते हुए. उन्होंने विश्व कप सेमीफाइनल का एक किस्सा भी सुनाया, जिसमें फुटबॉल के दिग्गज डेविड बेकहम ने उनसे जो कहा था. 

Advertisment

कियारा ने बताया कि डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में, करण जौहर ने कियारा आडवाणी की लगातार सफल फिल्मों के बारे में बात की और उन्हें 'हिट मशीन' कहा. उन्होंने अभिनय के सफर में लंबा सफर तय करने के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने उन्हें मेनस्ट्रीम के लिए 'लक्की मास्कट' कहे जाने की बात कही. यह तब है जब कियारा ने साझा किया कि डेविड बेकहम ने उससे क्या कहा था, और यह उस पर कैसे असर पड़ा.

विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में एक्ट्रेस के साथ बैठे थें बेकहम

उन्होंने कहा, यह बहुत अच्छा लगता है कि फिल्मों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन मुझे इसे शेयर करना चाहिए. क्योंकि आपने मुझे कहा कि लक्की. इसके बाद उन्हें याद आया कि भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में उनके बगल में बैठे डेविड बेकहम ने उनसे क्या कहा था. कियारा ने कहा कि उनके आसपास कोई इस बारे में बात कर रहा था कि जिस तरह से टीम इंडिया भाग्यशाली है. इस बात से डेविड बेकहम सहमत नहीं थे.

डेविड बेकहम की बातों ने छू लिया एक्ट्रेस का दिल

कियारा अडवाणी ने बताया कि डेविड बेकहम ने कहा कि, यह भाग्य नहीं है. यह किसी की मेहनत है.इसने मुझ पर प्रहार किया. मैं वास्तव में इससे सहमत हूं. क्योंकि यह कभी भी एक आकस्मिक घटना नहीं है, यह कभी भी भाग्य के झटके जैसा नहीं होता. बेशक, हमारे मामले में यह हमेशा एक टीम होती है, और कई लोगों की मेहनत. यदि आपके पास वह नहीं है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सितारे आपके साथ है हर कोई इस पर प्रहार नहीं करता है. 

बेकहम और कियारा की तस्वीर हुई थी वायरल

नवंबर में, भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप सेमीफाइनल मैच में डेविड बेकहम के बगल में बैठे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत हैं और वह भारत की 4 दिन के दौरे पर थे. पेशेवर मोर्चे पर, कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था. वह अगली बार राम चरण के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

Kiara Advani video डेविड बेकहम Kiara Advani with vicky kaushal show Koffee With Karan Kiara Advani in koffee with karan कियारा आडवाणी Kiara advani koffee with karan kiara advani
Advertisment
Advertisment