Advertisment

Deepak Tijori: दीपक तिजोरी ने रिजेक्ट की थी ये बड़ी फिल्में, पांच साल बाद इस रोल में आएंगे नजर

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori)  90 के दशक के वो महान एक्टर है, जिन्होंने अब तक कई शानदार फिल्में की है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Deepak Tijori

Deepak Tijori( Photo Credit : social media)

दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) 90 के दशक के वो महान एक्टर है, जिन्होंने अब तक कई शानदार फिल्में की है. दीपक तिजोरी ने जो जीता वही सिकंदर, खिलाड़ी और आशिकी जैसी हिट फिल्मों में लीड रोल अदा किया है. दीपक तिजोरी को लोग नेगिटेव रोल के लिए जानते हैं. एक्टर अब अभिनेता से निर्देशक बन गए हैं, पिछले तीन दशक से उन्होंने अच्छा मुकाम हासिल किया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अब्बास मस्तान  द्वारा निर्देशित फिल्म में पहले शाहरुख खान की जगह वो मुख्य किरदार निभाने वाले थे लेकिन फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री हो गई और उनके हाथ से ये फिल्म निकल गई. बाजीगर शाहरुख खान की बड़ी हिट थी, दीपक तिजोरी को इस फिल्म को खोने का अफसोस आज भी है.

Advertisment

वहीं लंबे समय बाद दीपक तिजोरी सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं और वह जल्द ही फिल्म इत्तर में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर भी साझा किया गया है, दीपक इस फिल्म में एकदम अलग रुप में नजर आने वाले हैं. दीपक को पिछली बार 'साहेब, बीवी और गैंगस्टार 3 (Gangster 3) में देखा गया था, ये फिल्म पिछले साल 2018 में रिलीज हुई थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, 'पहला नशा' एक्टर ने साझा किया था कि यह वह और सलमान खान थे जिन्होंने मैंने प्यार किया में रोल प्ले करने के लिए ऑडिशन दिया था. दीपक ने यह भी बताया कि निर्माताओं ने कहा था कि अगर उन्हें इस रोल के लिए चुना गया तो वे अपने प्रोफेशन के लिए उनका नाम बदलना चाहेंगे. 

ये भी पढ़ें-Hong Kong Murder Case: रेफ्रिजरेटर में मिला एक्ट्रेस का शव, पति और ससुराल वाले हिरासत में

मैंने प्यार किया से हुए थे रिजेक्ट

Advertisment

इस रोल के लिए सलमान खान (Salman khan) को ही क्यों चुना गया, इस बारे में बात करते हुए वरिष्ठ अभिनेता ने साझा किया कि निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बाद में उन्हें बताया कि ऑडिशन टेप के माध्यम से जाने के बाद, बड़जात्या परिवार ने सलमान खान को कास्ट करने का फैसला किया, दीपक(Deepak Tijori) और सलमान केवल दो लोग थे जो इस रोल के लिए लड़ कर रहे थे. उनके ऊपर सलमान खान को चुनने का कारण पूरी तरह से उचित था क्योंकि अभिनेता ने खुलासा किया कि निर्माताओं ने फैसला किया कि सलमान के 'लुक' ने फिल्म के लिए बेहतर काम किया और दीपक तिजोरी के अनुसार यह एक बेहतर निर्णय था.मैंने प्यार किया' (1989) को 90 के दशक में बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री के साथ आलोक नाथ, रीमा लागू, मोहनीश बहल, राजीव वर्मा, अजीत वचानी और लक्ष्मीकांत बेर्डे मुख्य भूमिकाओं में थे.

 

 

Advertisment

actor birthday national Entertainment news Deepak Tijori Latest Hindi news Bollywood actor news nation bollywood news news nation news Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment