Advertisment

दीपिका और रणवीर ने जन्माष्टमी पर लिया नया घर, पूजा की कुछ तस्वीरें की शेयर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज अपना नया घर ले लिया है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूजा की कुछ फोटो शेयर की है.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
1

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के काफी चर्चित कपल हैं. जहां आज पूरा देश जन्माष्टमी मना रहा है वहीं बॉलीवुड के कुछ महान हस्तियों ने जन्माष्टमी के पर्व पर बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इसी बीच देखा गया दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज अपना नया घर ले लिया है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूजा की कुछ फोटो शेयर की है. पहली फोटो में रणवीर और दीपिका दोनों सफेद रंग के आउटफिट में हवन करते नजर आ रहे हैं. उनके सामने उनके पूर्वजों की फोटो रखी गई है.

Advertisment

तस्वीरों में उन्हें एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है. लेकिन फोटो में उनका चेहरा नहीं नजर आ रहा है. एक फोटो में उन्हें अपने घर के दरवाजे खोलते हुए भी दिखाया गया है. वहीं रणवीर ने अपनी तस्वीरों के साथ कोई कैप्शन पोस्ट नहीं किया है. इससे पहले ऐलान किया गया था कि उन्होंने मुंबई में 119 करोड़ का घर खरीदा है. हाल ही में रणवीर और उनके पिता की कंपनी ने स्थित निर्माणाधीन सागर रेशम को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की 16वीं से 19वीं मंजिल पर एक क्वाड्राप्लेक्स खरीदा. ये बीजे रोड, बैंडस्टैंड, बांद्रा में स्थित है. कारपेट एरिया 11,266 वर्गफुट है, जिसमें 1,300 वर्गफुट टेरेस शामिल है. इसके साथ ही घर में 19 कार पार्क करने तक की सुविधा है. बता दें एक्टर शाहरुख खान का घर मनन्त भी इसी जगह पर स्थित है.  

ये भी पढ़ें-सारा अली खान और जहान्वी कपूर अब नए प्रोजेक्ट में साथ आएंगी नजर, शेयर की तस्वीरें

फिल्म सर्कस के इंतजार में है रणवीर

Advertisment

वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे. साथ ही वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. दीपिका आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं. फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी थे. अब वह शाहरुख खान के साथ पठान, ऋतिक रोशन के साथ फाइटर, प्रभास के साथ एक फिल्म और अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी.

HIGHLIGHTS

  • रणवीर और दीपिका ने शेयर की घर की तस्वीरें 
  • सफेद रंग के आउटफिट में हवन करते हुए देखा गया
  • अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी दीपिका 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Deepika photos ranveer janmasthmi
Advertisment
Advertisment