Advertisment

Bollywood Movies : Katrina Kaif के रिजेक्शन ने बैठाई Deepika-Priyanka की 'इक्वेशन', करियर में हो गईं हिट

बॉलीवुड स्टार्स के अनसुने किस्सों में आपने अक्सर सुना होगा कि जिन फिल्मों को किसी स्टार ने ठुकराया, उन्हीं फिल्मों ने किसी अन्य एक्टर के करियर को एक मुकाम तक पहुंचा दिया.

author-image
Pallavi Tripathi
एडिट
New Update
katrina kaif priyanka chopra deepika padukone

Katrina Kaif rejected bollywood movies( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड स्टार्स के अनसुने किस्सों में आपने अक्सर सुना होगा कि जिन फिल्मों को किसी स्टार ने ठुकराया, उन्हीं फिल्मों ने किसी अन्य एक्टर के करियर को एक मुकाम तक पहुंचा दिया. कुछ ऐसा ही कैटरीना कैफ के साथ भी हुआ, लेकिन उन्होंने ये गलती एक या दो बार नहीं, बल्कि बार-बार दोहराई. एक्ट्रेस ने जिस फिल्म को रिजेक्ट किया, वही फिल्में किस्मत से दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के करियर की बेस्ट फिल्में साबित हुईं. आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment

ये जवानी है दीवानी

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के क्लिप्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. फिल्म के हर एक सीन के लोग दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में 'चश्मिश नैना' का रोल पहले कैटरीना को ऑफर हुआ था. हालांकि, उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. फिर दीपिका को ये रोल मिला, बाकी कैरेक्टर और एक्ट्रेस को मिले प्यार के गवाह आप खुद हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी इस वजह से है खुशहाल

चेन्नई एक्सप्रेस

यहां भी कैटरीना के रिजेक्शन की वजह से ही दीपिका ने बाजी मार ली. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मीनम्मा के किरदार के लिए कैट ही पहली पसंद थी. लेकिन फिर दीपिका को इसके लिए साइन किया गया. फिल्म में शाहरुख और दीपिका की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई.

Advertisment

बर्फी

इस फिल्म में दो एक्ट्रेस थी- प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डीक्रूज. यहां रोल का ये सुनहरा मौका प्रियंका के हाथ लगा, जिसे कैटरीना ने ठुकरा दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने मूवी में श्रुति घोष का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बना ली. वहीं, रणबीर कपूर ने भी उनका बखूबी साथ दिया. 

गोलियों की रासलीला : राम लीला

फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन की चर्चा तो खूब रही थी, जिसमें वे दोनों कट बोलने के बाद भी रुके नहीं थे. लेकिन यहां भी कैटरीना ने चांस मिस कर दिया था. जबकि दीपिका ने इस मौके का फायदा उठाया. वहीं, इसी फिल्म से दीपिका और रणवीर के प्यार की गाड़ी रियल लाइफ में चल पड़ी और फिर दोनों ने शादी रचा ली. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने उड़ाया Akshay Kumar का मजाक!

Advertisment

गुंडे

'गुंडे' में एक ही घंटी दो दिलों में बजाने वाली इंस्पेक्टर नंदिता सेनगुप्ता का किरदार प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था, जो पहले कैटरीना को ऑफर हुआ था. फिल्म में प्रियंका का ये किरदार आज भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कैटरीना कैफ ने रिजेक्ट की ये फिल्में
  • दीपिका- प्रियंका ने इन मौकों पर लगाया चौका
  • अब कैटरीना को होता होगा पछतावा
Priyanka Chopra Katrina Kaif bollywood movies chennai express Katrina Kaif rejected bollywood movies bollywood Ranbir Kapoor
Advertisment
Advertisment