Advertisment

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ थामे कूल लुक में नजर आए दीपिका-रणवीर

दीपिका पादुकोण पति रणवीर का 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यूएस गई थीं जहां से कपल अब भारत वापस आ गया है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
deepika ranveer

मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ थामे कूल लुक में नजर आए दीपिका-रणवीर( Photo Credit : फोटो- @deepikapadukone Instagram)

बॉलीवुड के हॉट कपल्स में शुमार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर ही खुल्मखुल्ला एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. दीपिका पादुकोण पति रणवीर का 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए यूएस गई थीं जहां से कपल अब भारत वापस आ गया है. सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का एयरपोर्ट लुक नजर आ रहा है. इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ थामे दिखाई दिए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: फिल्म 'बाहुबली' और 'पोन्नियिन सेलवन' के बीच ये है खास कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एयरपोर्ट लुक कंफी था. दोनों ने सफर में आराम देने वाले ढीले-ढाले कपड़े पहने थे. दीपिका पादुकोण ने व्हाइट स्वेट शर्ट और व्हाइट पैंट पहना था जिसके साथ उन्होंने एक शोल्डर बैग भी कैरी किया. वहीं रणवीर सिंह रेड पैंट के साथ बेज कलर की स्वेट शर्ट पहने दिखाई दिए. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दीपिका मैम और रणवीर सिंह का लुक सबसे हटके होता है.' वहीं दूसरे यूजर ने पूछा कि वो बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ कब शेयर करेंगे. 

Advertisment

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं दीपिका पादुकोण आखिरी बार फिल्म 'गहराइयां' में नजर आई थीं. 

Ranveer Singh video Ranveer Singh deepika-padukone-film Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment