Advertisment

कांस में स्नो व्हाइट बनकर पहुंची Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) इन दिनों फ्रांस में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
deepika padukon

Deepika Padukone( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) इन दिनों फ्रांस में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं. इस साल कान्स की ज्यूरी मेंबर बनीं दीपिका ने अपने एक से बढ़कर एक स्टाइल से फैंस को रूबरू करवाया. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण अपनी एक के बाद एक कांस की तस्वीरें (Cannes Photo) सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो जमकर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के लुक पर फैंस का लगातार रिएक्शन सामने आ रहा है. लोगों ने उनकी तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी जानिए -  पर्दे पर Bhool Bhulaiyaa 2 का जलवा कायम तोड़े कई रिकॉर्ड, फिल्म अनेक का बुरा हाल

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)अपने पहनावे को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी इस लेटेस्ट पोस्ट ने फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वाकई यह चौंकाने वाली हैं. दीपिका ने इस लेटेस्ट लुक के जरिए सभी को अपना कायल बना दिया है. जो भी उनकी यह पोस्ट देख रहा है वो हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा हो. 

Advertisment

अगर वर्कप्रंट की बात की जाए तो दीपिका शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान में दिखाई देंगी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.  इसके साथ ही वो फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी, जो कि अगले साल सितंबर में रिलीज होगी.

deepika padukone cannes 2022 Entertainment Hindi News deepika padukone cannes jury entertainment tonight Entertainment News Today Deepika Padukone latest entertainment entertainment world deepika padukone in cannes Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment