Advertisment

Deepika Padukone Oscar: ऑस्कर ने दीपिका पादुकोण को दिया ट्रिब्यूट, रणवीर को लगा झटका

ऑस्कर अवॉर्ड्स देने वाली संस्था के द अकेडमी अवॉर्ड्स ने दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो शेयर किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Oscar

Deepika Padukone Oscar:( Photo Credit : Social Media)

Deepika Padukone Oscar: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. उन्होंने पिछले कुछ सालों में विदेश में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. एक्टिंग, टैलेंट और ग्लैमर के दम पर दीपिका ने लोगों के दिलों में एक खास छाप भी छोड़ी है. उन्हें रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) में काफी पसंद किया गया था. मस्तानी बनकर दीपिका आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. सिर्फ भारत में ही नहीं उनका ये आइकॉनिक लुक और किरदार अकेडमी को भी पसदं आया है. हाल में एकेडमी अवॉर्ड्स ने दीपिका पादुकोण को ट्रिब्यूट देते हुए एक सरप्राइज दिया है. एकेडमी अवॉर्ड्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका का डांस वीडियो शेयर किया गया है.  

Advertisment

ऑस्कर ने दिया ट्रिब्यूट

ऑस्कर अवॉर्ड्स देने वाली संस्था के द अकेडमी अवॉर्ड्स ने दीपिका पादुकोण का डांस वीडियो शेयर किया है. ये फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का गाना 'दीवानी मस्तानी' है जिसमें दीपिका ने शानदार परफॉर्मेंस दी थी. अकेडमी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'दीपिका पादुकोण मस्तानी के किरदार में हैं, श्रेया घोषाल ने ये गाया गया है. फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' का एक हिट ट्रैक है, जिसमें रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा सह-कलाकार थे.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

रणवीर सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट

अकेडमी के इस पोस्ट को देखकर दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह सरप्राइज हो गए. उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, मंत्रमुग्ध..कर देने वाला है. बता दें कि फिल्म बाजीराव मस्तानी साल 2015 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा भी अहम किरदार में थीं. 

Advertisment

अकेडमी के लिए शेयर किए गए इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण के फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा, इस गाने में दीपिका की खूबसूरती, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य अभिनेत्री उनकी तरह इसे निभा पाएगी. एक फैन ने कमेंट किया, मस्तानी के रूप में दीपिका हमेशा अमर हो गई हैं."

मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है. रणवीर सिंह ने 29 फरवरी इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वो दोनों इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दीपिका इस साल सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी.

Source : News Nation Bureau

Deewani Mastani एंटरटेनमेंट न्यूज़ Bollywood News in Hindi रणवीर सिंह Deepika Padukone Ranveer Singh बॉलीवुड समाचार दीपिका पादुकोण Oscars Academy बाजीराव मस्तानी दीवानी मस्तानी Bajirao Mastani Bollywood News
Advertisment
Advertisment