Advertisment

बेबी के लिए शॉपिंग करने निकली दीपिका पादुकोण, मुंबई के लग्जरी फैशन स्टोर में हुईं स्पॉट

deepika padukone pregnant :

author-image
Garima Sharma
New Update
Deepika Padukone shopping for baby

Deepika Padukone shopping for baby( Photo Credit : File Photo)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर 2024 में माता-पिता बनने जा रहे हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि होने वाली मां अपने बच्चे के लिए पहले से ही लग्जरी ब्रांड्स से भरी अलमारी बना रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बनने की जर्नी में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और वरुण धवन-नताशा दलाल के साथ शामिल होने के लिए तैयार हैं, जहां दीपिका, उनका परिवार और फैंस उनके पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं वह अपने परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. 

Advertisment

बेबी कलेक्शन खरीदने पहुंची दीपिका पादुकोण

होने वाली मां की एक नई तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें उन्हें मुंबई के एक लग्जरी स्टोर में देखी गई. नेटिज़ेंस ने जल्दी से अंदाजा लगाया कि वह अपने बेबी कलेक्शन को देखने और खरीदारी करने के लिए बाहर गई हैं. क्या दीपिका पादुकोण बेबी शॉपिंग में व्यस्त हैं? मुंबई में पहली बार पोलिंग बूथ पर अपना बेबी बंप दिखाने के बाद, दीपिका पादुकोण को कई मौकों पर शहर में घूमते हुए देखा गया है. इस साल सितंबर में रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली एक्ट्रेस को फिर से मुंबई के एक लग्जरी फैशन स्टोर में एक प्रशंसक ने क्लिक किया.

Deepika Padukone spotted at the Louis Vuitton store

byu/WaterloggedPr inBollyBlindsNGossip

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही तस्वीर

इसके तुरंत बाद, यह तस्वीर Reddit और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पहुंच गई. फोटो में, फाइटर एक्ट्रेस को एक लंबा ग्रे कार्डिगन पहने देखा जा सकता है जो उसके बेबी बंप को पूरी तरह से कवर करता है. एक घड़ी और फोल्ड ब्रेसलेट के साथ, उसने एक बैग भी कैरी किया हुआ था. अपने मेकअप को कम से कम रखते हुए और बालों को पोनीटेल में बांधते हुए, वह स्टोर में घूम रही थी. इसके तुरंत बाद, लोग उन पर अपना प्यार बरसाने के लिए कमेंट सेक्शन में चले गए. हालांकि, उनमें से एक ने टिप्पणी की कि वह शायद हाई-एंड फैशन ब्रांड के बेबी कलेक्शन को देख रही होगी.

फैंस ने कमेंट किया 

Advertisment

वह शायद उनके बेबी कलेक्शन को देख रही होगी या किसी तरह की फिटिंग के लिए वहां गई होगी. मुझे भी लगता है कि वह अभी अपने जीवन के उस चरण में है जहां वह बस होने का आनंद ले रही है. मुझे वह समय याद है जब वह हर दूसरे दिन एयरपोर्ट से आती-जाती थी और एक बार में 2-3 फिल्में शूट करती थी,” यूजर ने लिखा- उसे देखकर बहुत अच्छा लगा. उसके गाल भरे हुए दिख रहे हैं. जैसे वह अपने बचपन की तस्वीरों में थी. तीसरे ने लिखा, वह चमक रही है. 

Source :News Nation Bureau

Deepika Padukone deepika padukone pregnant latest news deepika padukone pregnant news deepika padukone pregnant photo Deepika Padukone baby Deepika Padukone shopping Deepika Padukone shopping for the baby
Advertisment
Advertisment