Advertisment

Pathaan: दीपिका ने बेशरम रंग को बताया 'Big Hit', साझा किए शूटिंग के दिलचस्प किस्से

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पहली बार अपनी आने वाली फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग के बारे में बात की है.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान( Photo Credit : social media)

 शाहरुख खान और दीपिका की स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) कल रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पहली बार अपनी आने वाली फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग के बारे में बात की है. यशराज फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में दीपिका (Shahrukh khan and Deepika Padukone) ने खुलासा किया कि किस तरह फिल्म की टीम ने गाने के लिए 'बेहद मुश्किल परिस्थितियों' में काम किया. उन्होंने दोनों गानों को 'बड़े पैमाने पर हिट' भी कहा. दीपिका को पठान के झूमे जो पठान या बेशरम रंग में से अपना पसंदीदा गाना चुनने के लिए कहा गया. 

Advertisment

सवाल के जवाब में दीपिका Deepika Padukone ने कहा, "दोनों गाने मेरे पसंदीदा हैं. इसे चुनना बहुत मुश्किल है. ये दोनों बहुत अलग हैं. बेशरम रंग के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी. यह एक तरह से मेरा सोलो सॉन्ग है." हम जिस स्थान पर शूटिंग कर रहे थे वह वास्तव में कठिन था. भले ही गाने में सब गर्म, फ्रेश और सुंदर लग रहा था, लेकिन वहां वास्तव में बहुत ठंडा था. हमने बहुत कठिन परिस्थितियों में भी काम किया है, ऐसे समय में खासकर सूरज की गर्मी को झेलना बहुत भारी पड़ रहा था. 

'शाहरुख के साथ आता है डांस में मजा'

दीपिका (Deepika Padukone) ने अपना अनुभव शेयर करते हुए आगे कहा, मुझे लगता है कि मैंने दोनों गानों में बहुत मस्ती की. दूसरा गाना शाहरुख खान के साथ है. जब वह और मैं एक साथ डांस करते हैं तो हम दोनों एक अच्छा समय बिताते हैं. मुझे लगता है कि हम दोनों उस तरह के डांसर हैं जो स्टेप्स की तकनीकता की चिंता नहीं करते. हम बस समझते हैं कि एक स्टेप क्या है और इसके साथ मज़े करें. तो हां, मुझे लगता है कि मैंने दोनों गीतों का आनंद लिया है. दोनों ही मेरे पसंदीदा हैं लेकिन सुंदर हिस्सा यह है कि दोनों गाने एक बड़ा हिट हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-Athiya-Kl Rahul Marriage: आलिया, करिश्मा से लेकर गुरु रंधावा तक, स्पेशल अंदाज में दी कपल को बधाई

दोनों गानों में शाहरुख खान (Shahrukh khan) और दीपिका हैं. बेशरम रंग, जिसे स्पेन में वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था, को शिल्पा राव, कार्लिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है.  इसको म्यूजिक विशाल-शेखर ने दिया है और बोल कुमार ने लिखे हैं. यह गाना पिछले साल 12 दिसंबर को रिलीज हुआ था. झूमे जो पठान का अनावरण 22 दिसंबर को किया गया था. इस गाने को अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल ददलानी और शेखर रविजानी ने गाया है. शाहरुख के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बोलते हुए, दीपिका ने कहा, "ठीक है, वह और मैं दोनों इसका श्रेय ले सकते हैं. शाहरुख इसके लिए एकसरसाइज और डाइट पर थे. इसलिए, वह और मैं दोनों अलग अलग काम का श्रेय ले सकते हैं." लेकिन दिन के अंत में, यह वह टीम है जिसके साथ आप काम करते हैं.

 

Advertisment

Pathaan Deepika Padukone srk pathaan movie Pathaan controvsersy Deepika Padukone films shahrukh khan besharam rang Bollywood News
Advertisment
Advertisment