Advertisment

Deepika Padukone Gown: नीलामी में बिक गया दीपिका पादुकोण का येलो गाउन, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Deepika Padukone Pregnancy: हाल में दीपिका पादुकोण ये हैवी येलो गाउन पहने हुए एक इवेंट में स्पॉट हुई थीं. एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वॉक किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Deepika Padukone Gown

Deepika Padukone Gown( Photo Credit : social media)

Deepika Padukone Gown: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द मां बनने वाली हैं. इन दिनों दीपिका के प्रेग्नेंसी लुक को लेकर काफी सुर्खियां बन रही हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दीपिका अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. हाल में एक्ट्रेस को एक ब्यूटी ब्रांड 82°E के लिए एक कार्यक्रम में देखा गया था. यहां दीपिका एक हैवी येलो गाउन पहने नजर आई थीं. इस गाउन में दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था. कुछ घंटे पहले, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह इस सनशाइन येलो गाउन को बेच रही हैं और कुछ ही मिनटों में फिर से घोषणा की कि यह बिक चुका है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पैंट के साथ पहन लिया साड़ी वाला ब्लाउज, फैंस कन्फयूज

दीपिका ने नीलाम किया गाउन

दीपिका ने एक रील में पीले गाउन में अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “फ्रेश ऑफ द रैक! इस पर किसका हाथ है!? हमेशा की तरह, आय @tlllfoundation पहल को सपोर्ट करती है. सत्यापित हेल्पलाइन संसाधनों की सूची के लिए www.thelivelovelaughfoundation.org/find-help/helplines पर जाएं. चैरिटी के लिए 'फ्रेश ऑफ द रैक' पहल के हिस्से के रूप में गाउन को नीलामी के लिए रखा गया था. दीपिका के पहनने के 72 घंटे के बाद ही ये गाउन नीलाम हो चुका था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इतने में बिका गाउन

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीलाम होने के बाद ड्रेस की कीमत दिखाई गई है. कुछ ही मिनटों में ये येलो गाउन जिसे'एम्पायर कट कॉटन मिडी विद ए ड्रामेटिक फ्लेयर' कहा जाता है 34,000 में बिक गई. कुछ मिनट बाद, उन्होंने गाउन के खरीददार को टैग करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिस पर 'सोल्ड आउट' लिखा हुआ था. उनकी टीम का दावा है कि गाउन 20 मिनट के अंदर बिक गया.

इस गाउन में दीपिका ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया. तब रणवीर सिंह पत्नी के लिए सपोर्ट में उतरे और ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी. रणवीर सिंह ने दीपिका की ड्रेस की तारीफ करते हुए ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी थी. इवेंट के दिन उन्होंने लिखा, बुरी नजर वाले, तेरा मुंह काला!''

Source : News Nation Bureau

दीपिका पादुकोण Bollywood News in Hindi रणवीर सिंह बॉलीवुड न्यूज Ranveer Singh Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment