Advertisment

Deepika Padukone New Look : दीपिका पादुकोण के प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट ने बटोरीं सुर्खियां, वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीती रात डिनर के लिए एक खूबसूरत आउटफिट में पहुंची, जहां से उनका एक हॉट वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
45346

Deepika Padukone New Look ( Photo Credit : Social Media)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने लुक के चलते अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. खासकर, उनका एयरपोर्ट लुक लोगों को ज्यादा अट्रैक्ट करता है. इस बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें  पठान' एक्ट्रेस अपने खूबसूरत लुक से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है दीपिका ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट वियर किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने डेवी मेकअप, स्लीक बन, न्यूड हैंडबैग और टैन हील्स चुनी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के इस खास आउटफिट को सिल-सिला ने डिजाइन किया है.

Advertisment

दीपिका पादुकोण वीडियो वायरल -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी अपने एक हालिया फोटोशूट के लिए सिल-सिला की ड्रेस चुनी थी, जो काफी चर्चा में थी. अगर इससे हटकर बात करें तो, हाल ही में मस्तानी (Deepika Padukone) ने अपने इंटरव्यू से सभी का ध्यान खींचा था. 

Advertisment

दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट -

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'पठान' की भारी सफलता के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे भरोसेमंद फीमेल स्टार के रूप में उभरीं हैं, जिसने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी हिट करवाई. वहीं ये जोड़ी एक बार फिर 'जवान' में जल्द ही स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार है, जिसमें एक्ट्रेस एक कैमियो भूमिका निभा रही हैं.

जैसा कि आप जानते होंगे, पठान लीड एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' के लिए पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ फिर से जुड़ रही हैं, जो ऋतिक रोशन के साथ उनका पहला ऑनस्क्रीन वर्क है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Ram Charan Daughter: राम चरण और उपासना की बेटी का हुआ नामकरण, दादा चिरंजीवी ने बताया नाम का मतलब

यह भी पढ़ें : Deepika-Ranveer : दीपिका पादुकोण के इस अनोखे टैलेंट की नहीं है किसी को खबर, सिर्फ पति रणवीर जानते हैं राज

Project K Deepika Padukone new look Deepika Padukone Deepika Padukone Deepika Padukone's work front Fighter
Advertisment
Advertisment