Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण को नहीं पसंद है रणवीर सिंह की ये बात, वीडियो में किया खुलासा

दीपिका (Deepika Padukone) ने रणवीर (Ranveer Singh) के नॉन-बीट्स लुक के बारे में बात करते हुए अजीब से एक्सप्रेशन बनाए और उन्हें कम रेटिंग दी.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh( Photo Credit : social media)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस जेनरेशन की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं और फिल्मों में उनकी एक्टिंग के अलावा उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की जाती है.अब, चेन्नई एक्सप्रेस की एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति रणवीर सिंह के लुक्स को लेकर कुछ प्रतिक्रिया दे रही हैं. दरअसल दीपिका ने वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दाढ़ी को लेकर कमेंट किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें रणवीर की बिना दाढ़ी वाली लुक पसंद नहीं था 

Advertisment

वीडियो में, दीपिका (Deepika Padukone) ने रणवीर (Ranveer Singh) के नॉन-बीट्स लुक के बारे में बात करते हुए अजीब से एक्सप्रेशन बनाए और उन्हें कम रेटिंग दी. दीपिका की इस प्रतिक्रिया के बाद से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं, और तरह तरह के सवाल कर रहे हैं.  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड का आईटी कपल कहा जाता है और उनकी लव स्टोरी को अक्सर फिल्मी गलियारों में सराहा जाता रहा है. दीपिका और रणवीर पहले दोस्त की तरह हैं और फिर लवर्स हैं , और दोस्त के रूप में, वे एक-दूसरे के आलोचक हैं और आलोचना के लिए खुले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alisha era (@planetdeepika)

वीडियो पर लोगों ने किया रिएक्ट

हालांकि, यह भी तर्क दिया जाता है कि कुछ निश्चित सीमाएं होती हैं जिनकी आलोचना की जा सकती है. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, एक यूजर ने कमेंट किया, "उसके एक्सप्रेशन ओमजी. वह अपने जीवन विकल्पों पर पुनर्विचार कर रही थी".एक अन्य यूजर ने कहा, "वह अपने जीवन विकल्पों पर सवाल उठा रही है."अभी हाल ही में, कई अफवाहों सामने आई कि, दीपिका-रणवीर की शादी सही नहीं चल रही है क्योंकि दीपिका ने अपने पति रणवीर को उनके जन्मदिन पर जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दीं. अभिनेत्री से यह भी सवाल किया गया कि अगर वह सभी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देती हैं और इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करती हैं, तो उन्होंने अपने पति के लिए ऐसा क्यों नहीं किया?

Source : News Nation Bureau

Deepika Padukone Ranveer Singh Deepika Padukone Deepika Padukone Latest Hindi news deepika latest news Bollywood News
Advertisment
Advertisment