Advertisment

DON 3 Teaser: रणवीर सिंह की मोना डार्लिंग ने डॉन 3 पर दिया रिएक्शन, देखें यहां

DON 3 Teaser: सोशल मीडिया पर फैंस रणवीर सिंह को डॉन बनने पर ट्रोल कर रहे थे. अधिकतर लोगों की डिमांड है कि डॉन के लिए शाहरुख खान को ही लीड रोल में चुना जाए. 

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
deepika on don 3

Deepika Padukone Reacts On Don 3( Photo Credit : social media)

Deepika Padukone Reacts On Don 3: फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 की अनाउंसमेंट हो चुकी है. इस बार डॉन के अवतार में एंट्री ली है पावरपैक्ड एक्टर रणवीर सिंह ने. रणवीर नये डॉन बनकर लोगों के सामने आ चुके हैं. डॉन 3 का टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसमें रणवीर एक दमदार और डैशिंग गैंगस्टर बने हैं. टीजर पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए थे. शाहरुख खान की डिमांड के बीच डॉन 3 का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा था. अब इस पर एक्ट्रेस और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपना रिएक्शन दिया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर डॉन 3 का टीजर शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. रणवीर सिंह की रियल लाइफ मोना डॉर्लिंग इस फिल्म के लिए सुपर एक्साइटेड नजर आईं. 

Advertisment

दीपिका पादुकोण ने भी टीजर वीडियो पर रिएक्शन देते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए "बूम" लिखा...यहां आप दीपिका की पोस्ट देख सकते हैं. डॉन के रूप में रणवीर को देख एक्ट्रेस काफी खुश हैं. हम रणवीर से एक शानदार गैंगस्टर बनने की उम्मीद कर सकते हैं. 

publive-image

फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को 'डॉन 3' के लिए नए डॉन के रूप में चुना है. इस हफ्ते की शुरुआत में, फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को डेडिकेट करके हुए बताया कि कैसे  वो अपने अनोखे तरीके से 'डॉन' की विरासत को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. खासतौर पर अब डॉन के रूप में शाहरुख के अलावा कोई नया चेहरा दिखेगा. और ये चेहरा कोई और नहीं रणवीर सिंह थे. खैर अब रणवीर सिंह नए डॉन हैं. 

Advertisment

'डॉन 3' के टीज़र वीडियो में रणवीर ब्लैक जैकेट में सिगरेट पकड़े हुए गैंगस्टर लुक में छा जाते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर फैंस रणवीर सिंह को डॉन बनने पर ट्रोल कर रहे थे. अधिकतर लोगों की डिमांड है कि डॉन के लिए शाहरुख खान को ही लीड रोल में चुना जाए. 

Source : News Nation Bureau

Don 3 Stars Ranveer Singh Don 3 फरहान अख्तर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह Shah Rukh Khan Deepika Padukone पंचायत 3 Deepika Padukone On Don 3
Advertisment
Advertisment