Advertisment

फैमिली के साथ डिनर पर निकलीं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए दीपिका पादुकोण के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Deepika Padukone went for dinner

Deepika Padukone went for dinner( Photo Credit : file photo)

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी मां बनने की जर्नी एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ डिनर के बाहर जाते देखा गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की बॉडी-हगिंग ड्रेस में अपने बेबी बंप फ्लॉट करते हुए रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए देखा गया. जैसे ही दीपिका मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं, उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. इस साल की शुरुआत में दीपिका और रणवीर सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब नेटिज़ेंस ने उन्हें गर्भवती नहीं होने के लिए ट्रोल किया और दावा किया कि उनका बेबी बंप नकली है, इसके बाद, रणवीर सिंह ने हाल ही में ट्रोलिंग के बीच इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था.  रणवीर ने दीपिका पादुकोण की हाल ही की तीन तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह एक इवेंट में अपने स्किनकेयर ब्रांड का प्रचार करते हुए पीले रंग की गौरी और नैनिका मैक्सी ड्रेस पहने दिखाई दीं.

रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी पत्नी की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "माई सनशाइन" दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, "उफ्फ! क्या करूं मैं? मर जाऊं? तीसरी तस्वीर में उन्होंने मजेदार अंदाज में लिखा, "बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला" रणवीर को आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था. वह फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन पर ध्यान दे रहे हैं. वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आएंगे.

Source : News Nation Bureau

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण फोटो deepika padukone video Deepika Padukone movies Deepika Padukone photos Deepika Padukone dinner with family Deepika Padukone went for dinner
Advertisment