Advertisment

Deepika Padukone: दीपिका के स्टाइल ने जीता सबका दिल, दिए एयरपोर्ट लुक गोल्स 

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच एक्ट्रेस को एयरपोर्ट से आते हुए स्पाॉट किया गया, जहां उनके स्टाइल ने सभी को इंप्रेस कर दिया.

author-image
Divya Juyal
New Update
Deepika Padukone Airport look  1

Deepika Padukone( Photo Credit : Social Media)

दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) बी-टाउन की सबसे बिजी एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' (Pathan) में देखा गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे.  पठान की सफलता के बाद, दीपिका अब दो बड़ी फिल्मों, 'प्रोजेक्ट के' और 'फाइटर' में नजर आने के लिए तैयार हैं. फिलहाल वह प्रभास के साथ नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी हैं. शुक्रवार सुबह एक्ट्रेस को हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के बाद मुंबई लौटते हुए देखा गया. जहां से एक बार फिर एक्ट्रेस की एयरपोर्ट लुक ने सभी का दिल जीत लिया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दीपिका को व्हाइट आउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कूल स्लीक बन और एक बड़े हैंग बैग के साथ ऑल-व्हाइट एयरपोर्ट लुक कैरी किया था. एक्ट्रेस ने इसके साथ बड़े ब्लैक कलर के सन ग्लासेस पेयर किए हुए थे. दीपिका का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस बीच, हैदराबाद के लिए रवाना होने से पहले, दीपिका को अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था. लंबे समय के बाद यह पावर कपल टाउन में एक साथ नजर आया. दोनों रिसेप्शन पार्टी में एक-दूसरे के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए दिखाई दिए. दीपिका और रणवीर ने करण और द्रिशा के साथ डांस भी किया और पार्टी के अंदर के वीडियो ने उनके फैंस को चौंका दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें - Housefull 5: ताबड़तोड़ कॉमेडी से भरी होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 5', जानें कब होगी रिलीज ?

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, दीपिका की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस फिल्म से उनकी एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा दीपिका के पास ऋतिक रोशन के साथ फाइटर भी है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी एहम रोल मे हैं. 

Fashion Project K Deepika Padukone Amitabh Bachchan news-nation Prabhas style
Advertisment
Advertisment