Advertisment

Karan Deol wedding: रिसेप्शन पार्टी में यूं झूमे दीपिका-रणवीर, VIDEO वायरल

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में कईओं को नाचते देखा गया, तो कईओं को गाते हुए भी. पार्टी में रणवीर सिंह  को माइक लेकर गाते हुए देखा गया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
deepika ranveer

Ranveer Singh( Photo Credit : File photo)

करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में कईओं को नाचते देखा गया, तो कईओं को गाते हुए भी. पार्टी में रणवीर सिंह  को माइक लेकर गाते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह 'मैं निकला गद्दी लेके' गाते हुए नजर आए. जिसपर सनी देओल नाच रहे थें. रिसेप्शन नाइट के इस वीडियो में अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों को इस पंजाबी बीट्स पर थिरकते देखा जा सकता हैं.

Advertisment

साल 2001 की गदर के मशहूर गाने 'मैं निकला गद्दी लेके' पर रणवीर सिंह, सनी देओल और सोनू निगम के साथ गा और डांस कर रहे थे. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां रणवीर सिंह माइक लेकर गाते दिखें, वहीं सनी और करण स्टेज पर हूक स्टेप्स करते देखे जा सकते हैं. 

दीपवीर ने मुंबई में अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल और दृष्टि आचार्य की शादी के रिसेप्शन में शिरकत की. वे रिसेप्शन पार्टी में हाथ में हाथ डाले चल रहे थें. 

Advertisment

करण देओल और दृष्टि आचार्य ने मुंबई में एक ग्रांड रिसेप्शन के साथ अपनी शादी के उत्सव का समापन किया, जहां कई बी-टाउन सेलेब्स ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. सुभाष घई, सुनील शेट्टी, कपिल शर्मा, गिन्नी, अभय देओल, राज बब्बर, सलमान खान, आमिर खान, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, पूनम ढिल्लों और कई इसका हिस्सा थे.

करण देओल ने रविवार सुबह मुंबई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृष्टि आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंध गए. नए जोड़े की ऑफिशियल शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए, अभिनेता सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आज मुझे एक खूबसूरत बेटी मिली. भगवान भला करे!"

यह भी पढ़ें- Adipurush controversy: फैंस की डिमांड पर दीपिका चिखलिया बनी फिर से 'सीता मां', देखें वीडियो

Advertisment

बता दें, करण और दृष्टि काफी समय से रिलेशनशिप में थे. द्रिशा एक फैशन डिजाइनर हैं.  द्रिशा बिमल रॉय की बेटी रिंकी भट्टाचार्य की पोती हैं, जिनकी शादी फिल्म निर्माता बासु भट्टाचार्य से हुई थी.

Source : News Nation Bureau

ranveer singh wirh deepika anil kapoor ranveer singh dance video ranveer singh songs Ranveer Singh ranveer singh dance
Advertisment
Advertisment