Advertisment

Deepika- Ranveer: दीपिका ने शादी को लेकर शेयर किए टिप्स, दी ये खास सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने जीवन का प्यार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उस समय मिला जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Deepika Padukone-Ranveer Singh

Deepika Padukone-Ranveer Singh( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपने जीवन का प्यार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उस समय मिला जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. कपल 6 साल की डेटिंग के बाद 2018 में शादी के बंधन में बंधे. दोनों बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा कप्लस में से एक हैं. एक नए इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के कुछ टिप्स शेयर किए और कहा कि कपल्स अपनी पिछली पीढ़ियों से बहुत कुछ सीख सकते हैं. 

Advertisment

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हर कोई फिल्मों या रिश्तों और अपने आस-पास होने वाली शादियों से प्रभावित होकर बड़ा हुआ है, लेकिन कपल्स जितनी जल्दी अपनी खुद की जर्नी को एक्सेप्ट कर लें, यह निश्चित रूप से किसी और की जर्नी से अलग और बेहतर होने वाली है. उन्होंने आगे कहा कि धैर्य, सहनशीलता उन मुख्य चीजों में से एक है जो कपल्स को आज सीखने की जरूरत है. उन्हें लगता है कि पिछली पीढ़ियों में बहुत धैर्य था, जो कि वर्तमान पीढ़ी में कमी है. वहीं इससे पहले उन्होंने आज ही अपने पति और एक्टर रणवीर की तारीफ करते हुए कहा था, रणवीर ने अपने सपने एंबिशन्स को आगे रखा है. 

प्रोजेक्ट 'के में दिखाई देंगी एक्ट्रेस

दीपिका ने टाइम मैगजीन के कवर पर जगह बनाई है. इसके साथ, दीपिका बड़ी हस्तियों जैसे बराक ओबामा, ओपरा विन्फ्रे और कई अन्य हस्तियों के एलीट क्लब में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने फेमस पत्रिका पर छापा है. यह 2022 में था, जब दीपिका को सिनेमा में उनकी उपलब्धियों और मानसिक स्वास्थ्य वकालत में काम करने के लिए 'द टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड' में नामित किया गया था.

Advertisment

वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की अगर  बात करें तो,  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ दीपिका की लेटेस्ट रिलीज़ पठान एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वह अब अपने अगली फिल्म 'फाइटर' के लिए कमर कस रही है, जहां वह ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ एक्ट करती नजर आएंगी. वह प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर प्रोजेक्ट 'के' में भी दिखाई देंगी.

Source : News Nation Bureau

Bollywood couples Deepika Padukone Ranveer Singh Latest Hindi news deepika wedding date bolllywood news Ranveer Singh- Deepika Padukone Unseen Wedding Pics deepika ranveer married life deepika and ranveer singh
Advertisment
Advertisment