Advertisment

Prithviraj: Akshay Kumar को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली राहत

याचिकाकर्ता का कहना था कि फिल्म के टाइटल में महान योद्धा पृथ्वीराज का नाम जिस तरह से बिना सम्माजनक सम्बोधन के इस्तेमाल किया गया है, वो भावनाओं को आहत करने वाला है

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
prithviraj trailer

Akshay Kumar को दिल्ली हाईकोर्ट से मिली राहत( Photo Credit : फोटो- @akshaykumar Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Aksay Kumar) की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) रिलीज से पहले ही चर्चा में है. मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म'पृथ्वीराज' (Prithviraj)  का टाइटल बदलने की मांग वाली याचिका पर आज सुनवाई से दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने इंकार कर दिया है. याचिकाकर्ता का कहना था कि फिल्म के टाइटल में महान योद्धा पृथ्वीराज का नाम जिस तरह से बिना सम्माजनक सम्बोधन के इस्तेमाल किया गया है, वो भावनाओं को आहत करने वाला है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Jalsa Poster : 'जलसा' से विद्या बालन और शेफाली शाह का फर्स्ट लुक रिवील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) 10 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. सोनू सूद फिल्म में महाकवि चंद बरदाई की भूमिका में नजर आएंगे वहीं मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar) ने संयोगिता का किरदार निभाया है. बता दें कि चंद बरदाई ने ही पृथ्वीराज रासो नामक प्रसिद्ध हिन्दी ग्रन्थ की रचना की थी. फिल्म में संजय दत्त काका कन्हा की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था जिसमें सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए थे.

Advertisment

film prithviraj
Advertisment
Advertisment