Advertisment

Satish kaushik Death : सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच करेगी दिल्ली पुलिस, जानें वजह

निर्देशक- एक्टर सतीश कौशिक का (Satish Kaushik Death) निधन हो गया है, अचानक हुई मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. यही वजह है कि उनकी आक्समिक मौत पर पुलिस करवाई करेगी. दरअसल, दिल्ली पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत नियमित कार्यवाही कर रही है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2390 1

Satish Kaushik ( Photo Credit : Social Media)

निर्देशक- एक्टर सतीश कौशिक का (Satish Kaushik Death) निधन हो गया है, अचानक हुई मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. यही वजह है कि उनकी आक्समिक मौत पर पुलिस करवाई करेगी. दरअसल, दिल्ली पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत नियमित कार्यवाही कर रही है. जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता एक दोस्त को देखने के लिए दिल्ली पहुंचे थे और अचानक से उनको बेचैनी (Satish kaushik Heart Attack) हुई. उन्हें फिर अस्पताल ले जाया गया. गाड़ी में बैठे-बैठे ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया. एक्टर के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : 'मुत्तु स्वामी' 'पप्पू पेजर' सतीश कौशिक के ये किरदार हमेशा रहेंगे याद, जानें एक्टर के पॉपुलर भूमिकाओं के नाम

इन फेमस फिल्मों का किया था निर्देशन -

आपको बता दें कि सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल, 1956 को हुआ था. उन्होंने कई सारे ऐसे किरदार निभाए, जो हमेशा याद किया जाएगा. एक्टर ने फिल्म जाने भी दो यारो, मंडी और वो 7 दिन जैसी शुरुआती रिलीज से अपना प्रभाव डाला था. कौशिक ने रूप की रानी चोरों का राजा के साथ निर्देशन में कदम रखा था. निर्देशक के रूप में तेरे नाम और हम आपके दिल में रहते हैं उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में हैं.

Advertisment

सतीश कौशिक पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Satish Kaushik (@satishkaushik2178)

बता दें कि सतीश ने हाल ही में होली के सेलिब्रेशन (Satish Kaushik Holi) की कई सारी तस्वीरें साझा की थी, और अचानक से उनकी मौत की खबर ने फिल्म के साथ उनके हर चाहने वालों को स्तब्ध कर दिया. अभिनेता का नाम बॉलीवुड के ऐसे कलाकार में शामिल हैं, जिन्होंने कादर खान से लेकर गोविंदा और अनिल कपूर तक, बदलते समय के कई स्टार संग काम किया, जो किसी भी एक्टर के लिए बड़ी बात होगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : TJMM Box Office Collection: पहले दिन ऐसी रही रिपोर्ट, वीकएंड पर मिल सकता है उछाल

Satish Kaushik passed away satish kaushik death Satish kaushik Heart Attack Satish Kaushik bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment