Advertisment

जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली कोर्ट का आदेश, 26 सितंबर को होना है पेश

जैकलीन फर्नांडीज  को आरोपी के रूप में नामित किया गया है. हालांकि इस मामले में अब तक जैकलीन को गिरफ्तार नहीं किया गया है,

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
जैकलीन फर्नांडीज

जैकलीन फर्नांडीज( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्र्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को समन जारी कर दिया है. समन के मुताबिक, एक्ट्रेस को 26 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने है. मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस 12 तारीख को अभिनेत्री से पूछताछ करेगी. ईडी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर  200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली करता था और ईडी का मानना है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को इस बारे में पहले से पता था, इसलिए जैकलीन फर्नांडीज  को आरोपी के रूप में नामित किया गया है. हालांकि इस मामले में अब तक जैकलीन को गिरफ्तार नहीं किया गया है, उन्हें अब 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होना है.  वहीं सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) पिछले साल फरवरी से लेकर अब अगस्त तक फर्नांडीज के संपर्क में था. 

Advertisment

इस महीने की शुरुआत में ईडी के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी. वहीं जब इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि जैकलीन ईडी के साथ वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में थीं. सुकेश श्रीलंका की इस एक्ट्रेस को पिंकी के जरिए महंगे गिफ्ट भेजता था. पिंकी वही है जिन्होंने सुकेश की पहचान जैकलीन से कराई थी. बताया जा रहा है कि पिंकी ही जैकलीन के लिए गिफ्ट पसंद करती थी. जैकलीन और सुकेश  एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं दोनों की कई इंटिमेट तस्वीरें भी सामने आई हैं. हाल ही में  सुकेश ने ये बात अपने लैटर में भी स्वीकार की है.  

ये भी पढ़ें-मलाइका ने अवॉर्ड फंक्शन में बताया कौन है उनका सेलेब्रिटी क्रश, फैंस हुए हैरान

जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख सम्पति ज़ब्त

ईडी ने फिलहाल जैकलीन के विदेश जाने पर रोक लगा दी है. ईडी ने अप्रैल में जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख सम्पति ज़ब्त की थी. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2009 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके अलावा अब एक्ट्रेस अक्षय कुमार की रामसेतु में भी नजर आएंगी. 

HIGHLIGHTS

  • जैकलीन की 7 करोड़ 12 लाख सम्पति ज़ब्त
  • चंद्रशेखर  200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली करता था
  • एक्ट्रेस से अदालत करेगी पूछताछ

Source : News Nation Bureau

ed Enforcement Directorate Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar money laundering case
Advertisment
Advertisment