Advertisment

Train From Chhapraula: डिजाइनर से प्रोड्यूसर बने मनीष मल्होत्रा, राधिका आपटे स्टारर पहली फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

Train From Chhapraula: मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन हाउस स्टेज5प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'ट्रेन फ्रॉम छपरौला' की शूटिंग पूरी हो गई है.

author-image
Divya Juyal
New Update
manish malhotra

Train From Chhapraula( Photo Credit : Social Media)

Train From Chhapraula: सबसे पॉपुलर फैशन डिजाइनरों में से एक मनीष मल्होत्रा ​​ने 1 सितंबर को अपने प्रोडक्शन हाउस स्टेज 5 प्रोडक्शंस की घोषणा की थी. उसी दिन, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि राधिका आप्टे स्टारर फिल्म 'ट्रेन फ्रॉम छपरौला' पहली फिल्म है जो उनके नए प्रोडक्शन हाउस से पेश होगी. बीते दिन, 13 अक्टूबर को, मल्होत्रा ​​ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को सूचित करते हुए एक पोस्ट शेयर किया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला मेसेज और शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाते कलाकारों के वीडियो भी शेयर किए.

Advertisment

मनीष मल्होत्रा ​​की पहली फिल्म 'ट्रेन फ्रॉम छपरौला' की शूटिंग हुई पूरी

कुछ समय पहले, मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम पर 'ट्रेन फ्रॉम छपरौला' की टीम के फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाते हुए दो वीडियो शेयर किए थे. पहले वीडियो में, फैशन डिजाइनर के प्रोडक्शन हाउस के तहत पहली फिल्म का निर्देशन कर रही राधिका आप्टे को मनीष और फिल्म के अन्य क्रू सदस्यों को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. दूसरे वीडियो में फिल्म के टाइटल को दर्शाते हुए एक चलती हुई ट्रेन दिखाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

वीडियो शेयर करते हुए मल्होत्रा ​​ने लिखा, "हमारी स्टेज5प्रोडक्शन की पहली फिल्म #ट्रेनफ्रॉमछापराउला की शूटिंग आज रात पूरी हो गई.. यह एक इमोशनल अहसास है. हमने 1 सितंबर को शुरुआत की थी और यह पूरी टीम की लगातार कड़ी मेहनत के दिन रहे हैं. प्रतिभाशाली कलाकार जिन्होंने इतने प्यार से फिल्म पर काम किया है.''

Advertisment

यह भी पढ़ें - Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने मालदीव में इस तरह मनाया अपना बर्थडे, जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

इस बीच, मनीष मल्होत्रा ​​की तीन फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें से एक दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान की कमबैक फिल्म है. उन्होंने फिल्म कंपेनियन को बताया, "टिस्का चोपड़ा एक फिल्म का निर्देशन कर रही हैं, 'शीर कोरमा' बनाने वाले फराज अंसारी 'बन टिक्की' नामक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, और विभू पुरी जिन्होंने ताज का निर्देशन किया है, एक फिल्म बनाएंगे." उनके प्रोडक्शन पर विजय वर्मा, दिव्येंदु, अभय देओल, शबाना आजमी और जीनत अमान जैसे कलाकार काम कर रहे हैं.

Entertainment News in Hindi Manish Malhotra Train From Chhapraula Radhika Apte
Advertisment
Advertisment