logo-image
लोकसभा चुनाव

Dhadak 2: धड़क 2 में बनी तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी, करण जौहर ने दिखाई पहली झलक

करण जौहर ने पहली फिल्म 'धड़क' के जरिए जान्हवी कपूर को लॉन्च किया था. फिल्म में ईशान खट्टर भी नजर आए थे.

Updated on: 27 May 2024, 02:26 PM

नई दिल्ली:

Dhadak 2: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने आज अपने नये प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. जौहर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म धड़क का सीक्वल लेकर हाजिर हैं. धड़क 2 की आज आधिकारिक घोषणा कर दी गई है. साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट और रिलीज डेट को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. बता दें कि, धड़क 2 में सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी नजर आएंगे. ये एक नई जोड़ी है जो दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक आज रिवील कर दिया गया है. ये कहानी रोमांटिक नहीं बल्कि थोड़ी खौफ़नाक होने वाली है.

ये भी पढ़ें- AbRam khan Birthday: जब अबराम खान के जन्म पर उठे सवाल, लोगों ने कहा था आर्यन खान का बेटा

धड़क 2 लेकर आएंगे करण जौहर
बता दें कि करण जौहर ने आज 27 मई सोमवार को धड़क 2 का पहला पोस्टर रिलीज किया है. ये एक मोशन पोस्टर है. फिल्म में तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी रोमांस करते नजर आएंगे. पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा,"यह कहानी है थोड़ी अलग क्यूंकि एक था राजा, एक थी रानी - जात अलग थी...ख़तम कहानी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

खौफ़नाक होगी कहानी
फिल्म के पोस्टर में दलित समाज की समस्याएं उजागर की गई हैं. इससे ये संदेश मिलता है कि ये फिल्म इंटर-कास्ट लव मैरिज या लव स्टोरी पर आधारित होगी. फिल्म की कहानी के अलावा कलाकारों को लेकर भी हिंट दिया गया है. फिल्म का डायरेक्शन शाजिया इकबाल करने जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Deepfake: रेड बिकिनी में रश्मिका मंदाना का एक और डीपफेक वीडियो वायरल, फैंस ने उठाए सवाल

सैराट का सीक्वल थी धड़क
करण जौहर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से जान्हवी कपूर को लॉन्च किया था. फिल्म में ईशान खट्टर भी लीड रोल में थे. हालांकि, धड़क भी मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी वर्जन थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म के गाने ब्लॉकबस्टर हिट हुए थे.