Advertisment

युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ फॉलो किया Trend, फैंस हो गए कन्फ्यूज

इंस्टाग्राम के नए ट्रेंड वाले इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कार के आगे स्लो मोशन में फ्लोर पर बैठते नजर आते हैं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
dhanashree

युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ फॉलो किया Trend( Photo Credit : फोटो- @dhanashree9 Instagram)

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल से पहले अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ खूब मजे कर रहे हैं. 26 मार्च से आईपीएल का आगाज होने वाला है तो इससे पहले धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) साथ में इंजॉय कर रहे हैं क्योंकि बाद में तो वह क्रिकेट की प्रैक्टिस में बिजी हो जाएंगे. हाल ही में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक इंस्टाग्राम रील वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों ने ट्रेंडिंग टॉपिक पर वीडियो बनाया है. वीडियो में युजवेंद्र अपनी पत्नी का पूरा साथ देते नजर आ रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: सुज़ैन खान के नाम का टैटू अभी भी ऋतिक रोशन के हाथ में है मौजूद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

इंस्टाग्राम के नए ट्रेंड वाले इस वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कार के आगे स्लो मोशन में फ्लोर पर बैठते नजर आते हैं. इसके बाद चैस खेलते हुए और घर की सीढ़ियों पर भी ऐसी ही हरकत करते हैं. फैंस को दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है लेकिन इस पर कमेंट में कुछ ने लिखा है कि आखिर ये दोनों करना क्या चाहते हैं. वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. पेशे से डॉक्टर धनश्री ने साल 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ शादी रचाई थी. धनश्री वर्मा खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जिस पर वह अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं. धनश्री और युजवेंद्र की मुलाकात भी डांस की वजह से ही हुई थी. 

Dhanashree Verma yuzvendra chahal Yuzvendra Chahal wife yuzvendra chahal video
Advertisment
Advertisment