Advertisment

युजवेंद्र चहल की पत्नी Dhanashree ने समांथा के 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

फिल्म पुष्पा के फेमस गाने 'ऊ अंटावा'  पर अल्लू अर्जुन और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के एक नए वर्जन पर अब  धनश्री वर्मा ने धमाकेदार डांस करते हुए अल्लू अर्जुन और सामंथा को टैग भी किया है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
dhanashree

युजवेंद्र चहल की पत्नी Dhanashree ने समांथा के 'ऊ अंटावा' पर किया डांस( Photo Credit : फोटो- @dhanashree9 Instagram)

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) क्रिकेट के मैदान में कमाल दिखाते हैं तो वहीं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर कमाल दिखाती रहती हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से एक डॉक्टर हैं और कोरियोग्राफर भी, सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में धनश्री ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'ऊ अंटावा' गाने पर अपना जलवा दिखा रही हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: हिजाब विवाद को लेकर Swara Bhaskar पर भारी पड़ा उनका बड़बोलापन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

फिल्म पुष्पा के फेमस गाने 'ऊ अंटावा'  पर अल्लू अर्जुन और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने जबरदस्त डांस किया था. इस गाने के एक नए वर्जन पर अब  धनश्री वर्मा ने धमाकेदार डांस करते हुए अल्लू अर्जुन और सामंथा को टैग भी किया है. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'डांस, ड्रीमा. यह दोनों गाने पिछले महीने छाए रहे. हमारी क्लास की पहली कोरियोग्राफी. आप भी अपनी रील बनाएं और अपना डांस दिखाएं.' धनश्री का डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सभी कमेंट करते हुए धनश्री की तारीफ कर रहे हैं. पेश से डेंटिस्ट धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने साल 2020 के आखिर में शादी रचाई थी. दोनों बीते दिनों गुलमर्ग घूमने गए थे जहां के कई वीडियो उन्होंने शेयर किये थे.

Advertisment

Dhanashree Verma dhanashree verma video
Advertisment
Advertisment