Advertisment

Dharmendra: करण-द्रिशा को मिला फैंस का प्यार, धर्मेंद्र ने जताया आभार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) के पोते करण देओल की हाल ही में शादी हुई है. पोते करण देओल की शादी पर धर्मेंद्र हजारों चाहने वालों ने उनको बधाईयां दीं. एक्टर अपने फैंस और वेल विशर्स का प्रति आभार जताते हुए उनकी सराहना की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
dharmendra

Dharmendra Deol( Photo Credit : File Photo)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) के पोते करण देओल की हाल ही में शादी हुई है. पोते करण देओल की शादी पर धर्मेंद्र हजारों चाहने वालों ने उनको बधाईयां दीं. एक्टर अपने फैंस और वेल विशर्स का प्रति आभार जताते हुए उनकी सराहना की है. अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol)के बेटे करण ने इस महीने की शुरुआत में ही अपनी साथी द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इस मौके पर धर्मेंद्र अपनी खुशी नहीं रोक सके. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपना प्यार जताया. 

Advertisment

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) के पोते करण देओल (Karan Deol) की हाल ही में शादी हुई है. पोते करण देओल की शादी पर धर्मेंद्र हजारों चाहने वालों ने उनको बधाईयां दीं. एक्टर अपने फैंस और वेल विशर्स का प्रति आभार जताते हुए उनकी सराहना की है. बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) ने हाल ही में अपने पोते करण देओल के मेरिज इवेन्ट पर शुभकामनाओं के लिए अपने दोस्तों और विर्शस के प्रति आभार व्यक्त किया और उनकी सराहना की. 

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol)के बेटे करण ने इस महीने की शुरुआत में ही अपनी साथी द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इस मौके पर धर्मेंद्र अपनी खुशी नहीं रोक सके. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपना प्यार जताया. धर्मेंद्र अपने ट्विटर पोस्ट में, तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उनके फैंस ने कांग्राचुलेशन दीं. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "दोस्तों, करण की शादी पर आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का आभारी हूं" यह संदेश उनके फॉलोअर्स को पसंद आया, जिसपर उनके फैंस ने अपना प्यार जताया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने दी एमसी स्टैन को बद्दुआ, जानिए क्या कहा

फैंस की तरफ से दी गई शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देने के अलावा, अभिनेता ने अपने ट्वीट में अपने पुराने और न्यू दोनों वर्जन की तस्वीर भी पोस्ट की है. अपने पोते के लिए धर्मेंद्र की गर्मजोशी और प्यार शेयर की गई तस्वीरों में साफ दिख रह है. 

Source : News Nation Bureau

Dharmendra Deol drisha acharya Dharmendra post Karan- Deol Drisha Acharya wedding Sunny Deol
Advertisment
Advertisment