Advertisment

Dharmendra: सूफी संत के किरदार के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को धर्मेंद्र ने दिया करारा जवाब

धर्मेंद्र वेब सीरीज 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' में सूफी संत शेख सलीम चिश्ती की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

author-image
Amita Kumari
एडिट
New Update
Dharmendra Salim Chishti look

Dharmendra Salim Chishti look( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Dharmendra Salim Chishti look: भरतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने उम्र को मात देते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) से एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. खबर के मुताबिक धर्मेंद्र वेब सीरीज 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' में सूफी संत शेख सलीम चिश्ती की भूमिका निभाने जा रहे हैं. अपने इस रोल के लिए धर्मेंद्र बेहद उत्साहित नजर आए. धर्मेंद्र ने वेब सीरीज 'ताज - डिवाइडेड बाय ब्लड' के अपने पात्र सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Advertisment

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती के किरदार की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख स्लिम चिश्ती...एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं. एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका..आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है. धर्मेंद्र इस लुक में लाल रंग के सूफी संतो वाले कपड़ों में नजर आ रहे हैं. साथ उन्होने लंबी दाढ़ी और साफा भी पहना हुआ है. इस लुक में धर्मेंद्र बहुत ही अलग नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल बनकर 'पठान' से की नॉटी बातें, फैंस बोले- रहेगा इंतजार

वहीं, धर्मेंद्र ने पहली फोटो शेयर करने के एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरे किरदार का एक और लुक... आशा है कि आपको यह पसंद आएगा.' धर्मेंद्र के इस पोस्ट के बाद जैसे सोशन मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई. कई लोगों ने तो धर्मेंद्र को ट्रोल करने की कोशिश भी की. लेकिन धर्मेंद्र के जवाबों ने सभी लो लाजवाब कर दिया. 

Advertisment

धर्मेंद्र को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'वह एक स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह व्यवहार क्यों कर रहे हैं?' वहीं, धर्मेंद्र जवाब देते हुए लिखा कि 'वैष्णव, जीवन हमेशा एक सुंदर संघर्ष है. तुम, मैं सब संघर्ष कर रहे हैं…….विश्राम का अर्थ है..तुम्हारे प्यारे सपनो का अंत...आपकी खूबसूरत यात्रा का अंत.

हालांकि, धर्मेंद्र जी को ट्रोल करने वालों को कई फैंस ने जमकर लताड़ लगाई. साथ ही, उनके फैंस ने धर्मेंद्र को शेख सलीम चिश्ती के रोल के लिए शुभकामनाएं भी दीं. कुछ ने कहा 'धर्मेंद्रजी, हम आपके प्रशंसक रहे थे/है/और रहेंगे Almighty God always bless you with good health and happiness. हमें ईंतजार है इस मूवी का! आशा है हमेशा कि तरह ईस मूवी में आपकी बेहतरीन अदाकारी हम देख सकें. '

Advertisment

बता दें कि 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' (Taj Divided By Blood) पीरियड ड्रामा है. जिसमें  धर्मेंद्र के अलावा कई और भी दिग्गज कलाकार हैं. इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह राजा अकबर की भूमिका में नजग आएंगे. जबकि अदिति राव हैदरी अनारकली, रानी जोधा बाई का किरदार संध्या मृदुल, आशिम गुलाटी प्रिंस सलीम, राहुल बोस मिर्जा हकीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही, इस सीरीज में ताहा शाह, शुभम कुमार मेहरा, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्मा दामोदरन समेत और भी कई कलाकार नजर आएंगे. 

dharmendra News taj divided by blood trailer Dharmendra Salim Chishti look dharmendra movies news nation bollywood news Dharmendra Salim Chishti
Advertisment
Advertisment