Advertisment

Dia Mirza: जब स्कूल के क्रश ने दीया मिर्जा को बनाया था बेवकूफ, ऐसी हो गई थी उनकी हालत

2015 में दीया मिर्जा (Dia Mirza) दूरदर्शन के 'कोशिश से कामयाबी तक' के एक एपिसोड में नजर आईं थीं. तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
दीया मिर्जा

दीया मिर्जा( Photo Credit : social media)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों भले ही बॉलीवुड में कम नजर आई है, लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' एक्टिंग से ही लोगों के दिल पर राज किया है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने  हाल ही में अपनी पुराने दिनों से जुड़ी एक दिलचस्प किस्सा सुनाया और बताया कि कैसे उन्हें एक समय में किसी सीनियर से प्यार हो गया था और वो सीनियर उनकी सबसे अच्छी दोस्त से फ्लर्ट करता था. 

Advertisment

2015 में दीया मिर्जा (Dia Mirza) दूरदर्शन के 'कोशिश से कामयाबी तक' के एक एपिसोड में नजर आईं थीं. शो में दीया ने किरण जुनेजा के सामने खुलासा किया कि एक बार स्कूल में उनके क्रश ने उन्हें बेवकूफ बनाया था. उन्होंने हिंदी में कहा, “मेरे  स्कूल में एक सीनियर था जो मुझसे दो साल बड़ा था. मेरा उस पर बहुत बड़ा क्रश था लेकिन न तो मैंने उसे बताया और न ही किसी और ने. पता नहीं कैसे उसे पता चल गया होगा कि मैं उसे पसंद करती हूं (मुझे नहीं पता कि उसे कैसे पता चला कि मैं उसे पसंद करता हूं). रोज हमारे घर फोन बजता और मैं उसे लेने के लिए दौड़ पड़ती थी. वह कॉल करता था और आई जस्ट कॉल टू से आई लव यू बजाता था.

ऐसा था दिया का रिएक्शन

दीया ने आगे बताया, मैं गाना सुनकर बहुत खुश हो जाती थी और सोचती थी कि वह भी मुझसे प्यार करता है. लेकिन उसने कभी स्कूल में इस बारे में बात नहीं की. दीया ने कहा, हम दूर से देख कर हंसते थे और बड़े खुश होते हैं (हम एक-दूसरे को देखते थे और स्कूल में मुस्कुराते थे) जब तक मुझे पता नहीं चला कि वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त के साथ भी ऐसा ही कर रहा था. उसके बाद मुझे पता चला वो मेरी दोस्त के साथ भी ऐसा कर रहा था. दिया की बेस्ट फ्रेंड किरण ने उससे पूछा, “हे भगवान! क्या इससे आपका दिल टूट गया?" दीया ने जवाब दिया, “नहीं. मैं सीधे प्रिंसिपल के ऑफिस गई और हम दोनों ने उनकी शिकायत की.”वहीं दीया अब अपने शादी शुदा जीवन को बहुत अच्छे से गुजार रही हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Dia Mirza news Dia Mirza Dia Mirza husband dia mirza latest news dia mirza interview
Advertisment
Advertisment