Advertisment

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज की मिस्ट्री गर्ल को लेकर दिया रिएक्शन! ब्रेकअप के बाद परेशान हैं एक्टर

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक रहे हैं, ब्रेकअप के बाद अब आसिम को सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया, जिसके बाद फैंस हिमांशी खुराना का रिएक्शन जानने के लिए बेताब हैं।

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Himanshi Khurana react to Asim Riaz

Himanshi Khurana react to Asim Riaz ( Photo Credit : File photo)

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने कुछ दिन पहले ब्रेकअप कर लिया, फिर भी फैन्स अक्सर दोनों का नाम एक साथ लेना पसंद करते हैं. अब हाल ही में आसिम ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी, जिस पर अब हिमांशी खुराना रिएक्शन देने से बचती नजर आ रही हैं. जिसे लेकर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

Advertisment

मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखें आसिम रियाज 

दरअसल, सोशल मीडिया पर तब हलचल मच गई जब आसिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की. इसके बाद हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह दुखी नजर आईं. फैन्स कह रहे हैं कि आसिम को दूसरी लड़की के साथ देखकर हिमांशी दुखी हैं. वहीं फैंस का कहना है कि जब बात आसिम की आती है तो एक्ट्रेस को जलन होने लगती है, आज वह उस रिश्ते को लेकर काफी सहज हैं.

आसिम की पोस्ट पर हिमांशी खुराना की रिएक्शन

Advertisment

आपको बता दें, आपको बता दें, आसिम और हिमांशी काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन धर्म के चलते दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया, उस बात को लेकर हिमांशी आज भी काफी सहनशील हैं, और जब भी आसिम की बात होती है तो एक्ट्रेस उसे टालने की कोशिश करती हैं. आसिम ने कुछ समय पहले एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके बाद हिमांशी ने भी सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया. 

हिमांशी के इस पोस्ट को देख फैंस उनके रिश्ते को याद कर रहे हैं और ये भी कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस आज भी अपने रिलेशनशिप से बाहर नहीं आ पाई हैं.

Source :

Himanshi Khurana react to Asim Riaz himanshi khurana indian outfits himanshi khurana outfits Himanshi Khurana Asim Riaz Asim Riaz mystery girl Himanshi Khurana
Advertisment
Advertisment