Advertisment

दिलजीत दोसांझ की भांगड़ा टीम ने सिंगर पर लगाया पैसे न देने का आरोप, पोस्ट में लिखी ये बात

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ पर एलए बेस्ड कोरियोग्राफर ने अपने देसी डांसर्स को भुगतान न करने का आरोप लगाया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Diljit Dosanjh Bhangra team

Diljit Dosanjh Bhangra team( Photo Credit : file photo)

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ न केवल भारत में प्रसिद्ध हैं, बल्कि उनकी प्रसिद्धि अब दुनिया भर में फैल चुकी है. उन्हें क्रू अमर सिंह चमकीला और हाल ही में उनके दिल-लुमिनाती टूर जैसी फिल्मों के लिए तारीफ मिल रही है. लेकिन शॉकिंग रूप से, एलए बेस्ड एक कोरियोग्राफर ने सिंगर पर अपने डांसर्स को भुगतान न करने का आरोप लगाया और एक लंबी पोस्ट लिखते उन्होंन सिंगर पर पेमेंट न करने का आरोप लगाया है. 

Advertisment

दिलजीत पर लगा टीम को पैसे न देने का आरोप

पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, दिलजीत की भांगड़ा टीम ने कोरियोग्राफर पर पलटवार किया और लिखा कि उन्हें अपनी भागीदारी पर गर्व है. एलए स्थित कोरियोग्राफर रजत बत्ता कुछ डांस इंस्टीट्यूट के मालिक हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिलजीत दोसांझ को उनके बैकग्राउंड डांसर्स को भुगतान न करने के लिए फटकार लगाई. उन्होंने लिखा कि भले ही उन्हें लवर सिंगर और उनके कामों पर बहुत गर्व है, लेकिन यह देखना निराशाजनक है कि वह डांसर्स को भुगतान नहीं करते हैं.

भांगड़ा टीम ने आरोप लगाने वालों पर किया पलटवार

रजत पर पलटवार करते हुए, भांगड़ा टीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिलजीत को अपना सपोर्ट करते हुए लिखा कि, जिस पल से उनसे संपर्क किया गया था, अंतिम प्रदर्शन तक, वे दिलजीत दोसांझ और उनकी टीम के सम्मान और व्यावसायिकता से घिरे रहे. टीम ने कहा कि इससे उनका दिल गर्व से भर गया है. टीम ने लिखा, दिलजीत से हमें जो प्यार मिला, वह कुछ ऐसा है जिसे हम हमेशा संजो कर रखेंगे. 

भांगड़ा टीम ने उनकी देखभाल के लिए सराहना की

इसके बाद भांगड़ा टीम ने रजत से कहा कि अगर उन्हें पूरी स्थिति के बारे में पता नहीं है तो वे उनके लिए खड़े न हों. उन्होंने कहा, हम आपकी चिंता की सराहना करते हैं, हम उन आवाज़ों द्वारा प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहते हैं जो हमारे रिश्ते, हमारी प्रेरणाओं, बलिदानों और ऐसे अनुभवों पर हमारे द्वारा रखे गए अपार मूल्य को नहीं समझते हैं. हमें अपनी भागीदारी और पंजाबी समुदाय के लिए इसके द्वारा खोले गए नए रास्तों पर गर्व है. 

Source : News Nation Bureau

Diljit Dosanjh Bhangra team accused Diljit Dosanjh Bhangra team Diljit Dosanjh Song diljit dosanjh new album Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment