Advertisment

दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर को दी 'गुड न्यूज', शेयर किया स्पेशल सॉन्ग

फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना और दिलजीत बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों उड़ता पंजाब में एकसाथ नजर आए थे.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर को दी 'गुड न्यूज', शेयर किया स्पेशल सॉन्ग

दिलजीत दोसांझ (इंस्टाग्राम)

गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर के प्रति अपने प्यार को अक्सर जाहिर किया है और अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए उनकी प्रशंसा भी लोगों से नहीं छिपी है. अब इस पंजाबी कलाकार ने एक गीत का एक वीडियो जारी किया है, जो दोनों कलाकारों को समर्पित है. 'काइली प्लस करीना..लभना नी मुंडा तैनु मेरे जैसा' का वीडियो रविवार को जारी किया गया.

Advertisment

दिलजीत द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक दूसरे वीडियो में करीना इस सम्मान के लिए उनका शुक्रिया अदा करते नजर आ रही हैं. वह कहती हैं कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' के उनके सह कलाकार शर्मीले हैं और उनके साथ दो फिल्मों में काम कर लेने के बावजूद ज्यादा बोलते नहीं हैं. करीना ने माना कि वह उनकी फैन हैं.

Advertisment

दिलजीत ने एक बयान में कहा, "करीना मैम के साथ काम कर मैं बहुत खुश हूं और मुझे इस बात की भी खुशी है कि उन्होंने मेरे बारे में ऐसा कहा. वास्तव में, इस गाने के माध्यम से काइली के लिए प्यार का इजहार मेरे लिए खुशी की बात है और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए भी मैं काफी उत्साहित हूं."

Advertisment

इस सप्ताह के प्रारंभ में दिलजीत इसका एक ऑडियो जारी कर चुके थे. उन्होंने कहा था, "करीना मेरे लिए खास हैं, क्योंकि मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म (उड़ता पंजाब) उनके साथ थी."आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना और दिलजीत बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों उड़ता पंजाब में एकसाथ नजर आए थे.

Kareena Kapoor Diljit Dosanjh song kylie jenner
Advertisment
Advertisment