Advertisment

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ के लाइव शो में अचानक पहुंच गए कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, स्टेज पर लगाया गले

Diljit Dosanjh Concert: टोरंटो (कनाडा) के रोजर्स सेंटर में दिलजीत दोसांझ ने हाउस फुल टिकट बेचकर इतिहास रच दिया था. कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री उनसे मिलने आए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Diljit Dosanjh Canada PM

Diljit Dosanjh Canada PM( Photo Credit : social media)

Diljit Dosanjh Canada PM: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अब ग्लोबल लेवल पर शोहरत हासिल कर रहे हैं. उन्होंने देशों में अपने शोज किए हैं. दिलजीत का लाइव कॉन्सर्ट टूर लगातार जारी है. इसमें वह पंजाबी आ गए ओए टैगनाइन इस्तेमाल करते हैं. दिलजीत ने हाल ही में जिमी फॉलन के साथ द टुनाइट शो में परफॉर्म करके अमेरिका में धूम मचा दी थी. साथ ही उन्होंने कोचेला में पहले भारतीय कलाकार के तौर पर परफॉर्म करते इतिहास रचा था. एक्टर अपनी पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' की सफलता भी एंजॉय कर रहे हैं. दिलजीत की सफलता सातवें आसमान पर हैं. अब वह कनाडा में एक कॉन्सर्ट करके इंटरनेट पर छा गए हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी, मुकेश अंबानी ने किया धन्यवाद; कहा- 'हम सदा आपके...'

कनाडा में दिलजीत का हाउसफुल शो

दिलजीत ने पिछले सप्ताहांत कनाडा में टोरंटो के रोजर्स सेंटर में खचाखच भरे हॉल में परफॉर्म किया था. उन्होंने फिर से इतिहास रच दिया क्योंकि उनका ये शो हाउसफुल रहा था. लाइव शो से पहले ही सारे टिकट बिक चुके थे. कनाडा में ऐसा करने वाले दिलजीत पहले पंजाबी कलाकार बन गए हैं. फिलहाल, दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बॉर्न टू शाइन गाने के साथ कुछ झलकियां साझा की हैं. उन्होंने यह भी बताया कि लाइव कॉन्सर्ट से पहले कनाडा के प्रधानमंत्री ने शो में आकर उन्हें हैरान कर दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

कनाडा प्रधानमंत्री ने दिलजीत को लगाया गले

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उन्हें सरप्राइज दिया. सफ़ेद टी-शर्ट और ब्राउन पैंट पहने जस्टिन ने शो से पहले दिलजीत से मुलाकात की. येलो टी-शर्ट और पगड़ी पहने दिलजीत कनाडा के प्रधानमंत्री से मिलकर बहुत खुश हुए. जस्टिन ने दिलजीत की टीम और क्रू से भी मुलाकात की. वह स्टेज पर आए और उन्होंने दिलजीत को गले लगाया. इसके बाद दिलजीत ने  जस्टिन से, “पंजाबी आ गए ओए” पर चीयर करने के लिए कहा.

दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, "विविधता कनाडा की ताकत है. प्रधानमंत्री @justinpjtrudeau इतिहास बनते हुए देखने आए: हमने रोजर्स सेंटर की सारी टिकटें बेच दीं!" जस्टिन ने भी अपने इंस्टाग्राम फीड पर यही वीडियो शेयर किया, साथ ही दिलजीत और उनकी टीम के साथ तस्वीरों का एक और कैरोसेल पोस्ट भी शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Trudeau (@justinpjtrudeau)

दिलजीत दोसांझ इन दिनों दुनियाभर में सबसे पॉपुलर पंजाबी सिंगर बने हुए हैं. उन्हें कोने-कोने से प्यार मिल रहा है. साथ ही एक्टर की फिल्म जट्ट एंड जूलियट का पार्ट 3 भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म ने भी 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करके इतिहास रच दिया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

जस्टिन ट्रूडो Justin Trudeau बॉलीवुड न्यूज दिलजीत दोसांझ Canada PM Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment