Advertisment

Kalki 2898 AD Song: भारत के सबसे बड़े गाने का प्रोमो रिलीज, दिखेगा प्रभास और दिलजीत का स्वैग

कल्कि ‘2898 एडी’ के के पहले गाने ‘भैरवा ऐन्थम’ का प्रोमो रिलीज हो गया है. गाने में दिलजीत दोसांझ के साथ परफॉर्म करने के लिए प्रभास भी शामिल हुए हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Prabhas And Diljit

Prabhas, Diljit ( Photo Credit : Social Media)

Prabhas X Diljit Dosanjh Song:  एक्टर प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म कल्कि ‘2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) के ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है,  जो तहलका मचा रहा है. इस बीच आज फिल्म के पहले गाने  ‘भैरवा ऐन्थम’ (Bhairava Anthem ) का प्रोमो रिलीज किया गया. इस गाने में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने अंदाज में गाना गाते नजर जा रहे हैं. गाने की खास बात यह है कि इसमें परफॉर्म करने के लिए दिलजीत के साथ प्रभास भी शामिल हुए हैं.

Advertisment

‘भैरवा ऐन्थम’ का  प्रोमो वीडियो

कल्कि ‘2898 एडी’ के पहले गाने ‘भैरवा ऐन्थम’  का जो प्रोमो वीडियो सामने आया है, उसमें धमाकेदार अंदाज में दिलजीत दोसांझ की एंट्री होती है. वो ‘भैरवा ऐन्थम’ पर परफॉर्म करते दिखते हैं. वहीं फिर प्रभास की भी दमदार एंट्री होती है. बता दें, दिलजीत के गानों का लोगों के बीच खूब क्रेज है, लोग इनके गाने सुनना काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनके गाने काफी वायरल भी होते हैं.  बता दें 'भैरवा ऐन्थम' 16 जून को रिलीज किया जाना है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

'इंडिया का सबसे बिगेस्ट सॉन्ग'

गाने का प्रोमो रिलीज होने से पहले कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने दावा किया है कि यह गाना भारत का बिगेस्ट सॉन्ग है, जो प्रभास और दिलजीत के फैंस के दिलों पर राज करेगा. बीती 14 जून की शाम कल्कि 2898एडी के मेकर्स ने एक पोस्ट जारी किया है और अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, 'इंडिया के सबसे बिगेस्ट सॉन्ग के लिए तैयार हो जाइए.' बता दें, फिल्म में प्रभास, दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दिशा पाटनी (Disha Patani), कमल हासन (Kamal Haasan) समेत कई स्टार्स एक साथ नजर आएंगे.

कब रिलीज होगी ‘कल्कि 2898 एडी’?

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले ये फिल्म 9 मई को रिलीज होनी थी,  लेकिन फिर बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया. अब ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म को प्रियंका दत्त, सी. अश्विनी दत्त और स्वप्ना दत्त ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer: कल्कि का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक है कलियुग की काशी के भैरव की कहानी

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Kalki 2898 AD Entertainment News Prabhas Diljit Dosanjh Bollywood News Bhairava Anthem promo
Advertisment
Advertisment