Advertisment

जिमी फॉलन के टॉक शो में पहली बार शामिल होंगे दिलजीत दोसांझ, अब तक दिखें सिर्फ ये इंडियन स्टार

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि वह जिमी फॉलन के अमेरिकी टॉक शो द टुनाइट शो में अतिथि के रूप में दिखाई देंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Diljit Dosanjh in Jimmy Fallon show

Diljit Dosanjh in Jimmy Fallon show( Photo Credit : file photo)

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें हर तरफ से सफलता मिल रही है. बुधवार की सुबह उन्होंने अपने फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने अनाउंसमेंट किया कि वह जिमी फॉलन की अमेरिकी टॉक शो, द टुनाइट शो में गेस्ट बनकर शामिल होंगे. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा, ''पंजाबी आओगे ओये. इस सप्ताह जिमी फॉलन का गेस्ट... पोस्ट में दी गई तस्वीरों में से एक में शो के सप्ताह के लिए गेस्ट लिस्ट दिखाई गई, जिसमें एडी मर्फी, केविन कॉस्टनर और मैटी मैथेसन जैसे कलाकार शामिल हैं.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

नेटिजन्स ने दिया ये रिएक्शन

दिलजीत की पोस्ट के तुरंत बाद नेटिज़ेंस ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाते हुए दिल खोल कर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, गबरू दी मार हॉलीवुड से परे आ गया दिलजीत दोसांझ. दूसरे ने लिखा, हॉलीवुड अब आपसे दूर नहीं है, मुझे लगता है कि दिलजीत का अगला कदम हॉलीवुड फिल्म होगी. वहीं तीसरे ने लिखा-यह महाकाव्य है...पौराणिक सामान है.

Advertisment

दिलजीत दोसांझ की वर्कफ्रंट

पेशेवर मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली और इसे विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया. वह अगली बार जट्ट एंड जूलियट 3 में नीरू बाजवा के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा उनके खाते में रन्ना च धन्ना, नो एंट्री 2, पंजाबी '95 और डिटेक्टिव शेरदिल भी हैं.

Source : News Nation Bureau

diljit dosanjh english interview diljit dosanjh jimmy fallon show the tonight show with jimmy fallon Jimmy Fallon talk show Diljit Dosanjh Jimmy Fallon Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment